हिना खान दुल्हन की तरह बन-ठनकर निकलीं, Video में शर्माते हुए आईं नजर

हिना खान (Hina Khan) का यह इंस्टाग्राम वीडियो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वे रॉयल ब्लू लहंगे में किसी दुल्हन की तरह पोज दे रही हैं.

हिना खान दुल्हन की तरह बन-ठनकर निकलीं, Video में शर्माते हुए आईं नजर

हिना खान (Hina Khan) ने शेयर किया Video

खास बातें

  • हिना खान ने शेयर किया वीडियो
  • दुल्हन की तरह शर्माते हुए दिए पोज
  • टीवी एक्ट्रेस हैं हिना
नई दिल्ली :

हिना खान (Hina Khan) का नाम टीवी की सबसे मशहूर और स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में शामिल है. हिना खान टीवी की उन चंद सेलिब्रिटीज में से एक हैं, जिनके फॉलोअर्स की संख्या करोड़ों में है. सोशल मीडिया पर भी हिना काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वे नए-नए वीडियोज व तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस के साथ टच में रहती हैं. इसी बीच हिना खान (Hina Khan) का एक इंस्टाग्राम रील सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में हिना किसी दुल्हन की तरह खूबसूरत दिख रही हैं.

हिना खान (Hina Khan Instagram) के इस इंस्टाग्राम रील को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में वे रॉयल ब्लू कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं. खुले बाल और नाक में नथ हिना के लुक को स्टाइलिश बना रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘छाप तिलक' गाना चल रहा है और हिना (Hina Khan) बड़े ही खूबसूरत अंदाज में पोज दे रही हैं. महज कुछ घंटे पहले ही शेयर किये गए इस वीडियो को अभी तक 60 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

बता दें, हिना ने लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) के लिए यह खूबसूरत सा ऑउटफिट पहना था. लैक्मे फैशन वीक में हिना फैशन डिज़ाइनर अभिषेक और विनीता के लिए शो स्टॉपर बनी थीं. हिना खान (Hina Khan Career) ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. इस टीवी सीरियल के बाद वे घर-घर में अक्षरा के नाम से मशहूर हो गई थीं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com