नहीं देखा होगा Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic का ऐसा एनर्जेटिक डांस, देखें Video

हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) भी इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं, उनके एक डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

नहीं देखा होगा Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic का ऐसा एनर्जेटिक डांस, देखें Video

हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नताशा स्टेनकोविक का डांस वीडियो वायरल
  • अमेरिकन रैपर Cardi B के गाने पर किया डांस
  • फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में की थी एंट्री
नई दिल्ली:

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इन दिनों IPL 2021 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के साथ मिलकर अपना शानदार प्रदर्शन दे रहे हैं. उन्होंने लोगों के दिलों को जीत लिया है. वहीं अब हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) भी इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रही है. नताशा के ग्लैमरस लुक को देख कर फैंस जमकर उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. कभी नताशा का स्विमिंग पूल पोज वायरल होता है तो कभी समंदर किनारे का स्लो मोशन वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स का दिल जीत रहा है. 

वहीं अब नताशा (Natasa Stankovic Instagram) का एक शानदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक ट्रेंडिग रील को लेकर लोगों का रुझान बढ़ता जा रहा है. अब ऐसे में सेलेब्स पीछे क्यों रहें ? इन दिनों अमेरिकन रैपर Cardi B के रैप पर लोग थिरकना पसंद कर रहे हैं. इंस्टा पर ये काफी ट्रेंड कर रहा है. निया शर्मा (Nia Sharma) देवोलीना भट्टाचार्या (Devoleena Bhattacharjee) के साथ ही कई टीवी और बॉलीवुड स्टार्स इस रैप पर अपना जलवा बिखेर चुके हैं वहीं अब हार्दिक पांड्या hardik pandya की पत्नी नताशा स्टेनकोविक इस रैप पर धामाकेदार डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं. नताशा (Natasa Stankovic video) की इस वीडियो पर फैंस का जमकर रिएक्शन आ रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नताशा के बारे में बताएं तो वे सर्बियन डांसर और मॉडल  हैं. उन्होंने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री की थी, लेकिन उन्हें खास पहचान डीजे वाले बाबू  (Dj Waley Babu) से मिली. बता दें कि वे नच बलिए nach baliye के मंच पर भी अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर नताशा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. बता दें कि नताशा और हार्दिक ने साल 2020 की शुरुआत में सगाई की थी वहीं जुलाई में उन्होंने अपने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था.