हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य के साथ खेलते हुए शेयर किया क्यूट Video, पत्नी नताशा का यूं आया रिएक्शन

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक अपने बेटे के साथ बड़े ही मजे के साथ खेल रहे हैं और उनके बेटे भी पापा की कंपनी को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं.

हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य के साथ खेलते हुए शेयर किया क्यूट Video, पत्नी नताशा का यूं आया रिएक्शन

हार्दिक पांड्या ने शेयर किया बेटे के साथ क्यूट वीडियो

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. यहां वे आए दिन फैन्स के साथ नया पोस्ट शेयर करते रहते हैं. कभी पत्नी नताशा तो कभी बेटे अगस्त्य के साथ हार्दिक के पोस्ट उनके चाहने वालों को खूब पसंद आते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए क्रिकेटर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने बेटे अगस्त्य के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. हार्दिक पांड्या का उनके बेटे के साथ इस क्यूट वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स से लेकर सेलेब तक इस पर रिएक्शन दे रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक अपने बेटे के साथ बड़े ही मजे के साथ खेल रहे हैं और उनके बेटे भी पापा की कंपनी को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं. अगस्त्य के हंसने की किलकारियां सुनकर यकीनन आपका दिल भी खुश हो जाएगा. इस वीडियो में अगस्त्य का प्लेइंग रूम भी दिखाई दे रहा है, जो कि बहुत ही कलरफुल है. पिता-बेटे के इस क्यूट बॉन्डिंग पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. हार्दिक ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, ‘Playing with him is blessing'. इसके साथ ही उन्होंने दिल इमोजी भी बनाया है.

वीडियो को कुछ ही देर में 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. हार्दिक के इस पोस्ट पर उनकी पत्नी नताशा ने 3 दिल इमोजी बनाए हैं. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बेस्ट फादर सन डुओ'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘अगस्त्य सुपर क्यूट है'.

ये भी देखें: Bigg Boss : क्या टूट जाएगा करण कुंद्रा और तेजस्वी का रिश्ता?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com