विज्ञापन
Story ProgressBack

भोजपुरी फिल्म हर घर की यही कहानी ने बनाया रिकॉर्ड, संजना पांडेय और मणि भट्टाचार्य की जुगलबंदी ने मचाई धूम

Har Ghar Ki Yehi Kahani Bhojpuri Film Made Record: भोजपुरी फिल्मों के विषय इन दिनों फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. तभी तो भोजपुरी फिल्म हर की यही कहानी ने जीआरपी के रिकॉर्ड बना डाले.

Read Time: 2 mins
भोजपुरी फिल्म हर घर की यही कहानी ने बनाया रिकॉर्ड, संजना पांडेय और मणि भट्टाचार्य की जुगलबंदी ने मचाई धूम
Har Ghar Ki Yehi Kahani Bhojpuri Film Made Record: हर घर की यही कहानी फिल्म का रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

Har Ghar Ki Yehi Kahani Bhojpuri Film Made Record: टीवी और फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा संजना पांडेय ने एक बार फिर से अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है. बी4यू पिक्चर्स प्रस्तुत उनकी फिल्म 'हर घर की यही कहानी' ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाते हुए 33.5 जीआरपी (ग्रॉस रेटिंग पॉइंट्स) हासिल की है, जिससे उन्होंने पिछले तीन साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. यह अब तक की सबसे अधिक है और इससे दर्शकों के बीच संजना पांडेय की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. इससे पहले भी उनकी फिल्म कॉरपोरेट बहू, सेनुर, बहु रानी, सास महारानी, दुआ ब्याह का जलवा टीवी पर देखने को मिला है, जहां संजना के अभिनय को खूब सराहा जा चुका है. संजना पांडेय ने इस फिल्म से साबित कर दिया है कि वे सही मायने में टीआरपी क्वीन हैं.  इसके निर्माता संदीप सिंह और अरविंद अग्रवाल हैं, जबकि इश्तियाक शेख बंटी ने फिल्म को निर्देशित किया है.

बात भोजपुरी फिल्म की करें तो फिल्म 'हर घर की यही कहानी' एक पारिवारिक ड्रामा है जो समाज की सच्चाई और रिश्तों की गहराई को बखूबी दर्शाती है. दर्शकों ने फिल्म की कहानी, निर्देशन और संजना पांडेय की बेहतरीन अदाकारी की खूब सराहना की है. फिल्म के गीत संगीत भी दर्शकों को बेहद पसंद आए हैं. अगर संजना पांडे की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें लक्ष्मी तेरे आंगन की, हमर सासुजी महान और गवनवा के साड़ी हैं.

हर घर की यही कहानी का ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म 'हर घर की यही कहानी' में संजना पांडेय , मणि भट्टाचार्य , ज्योति मिश्रा , जे नीलम , विद्या सिंह , राकेश बाबू , प्रशांत सिंह , पुष्पेंद्र राय, गोपाल चव्हाण , आशीष यादव  और प्रियांशु प्रिय सिंह हैं. कहानी और डायलॉग सत्येंद्र सिंह के हैं जबकि संगीत ओम झा और गीत प्यारेलाल यादव के हैं. यही नहीं यूट्यूब पर इस फिल्म को लेकर लगातार कमेंट भी आ रहे हैं और इसके ट्रेलर की फैन्स खूब तारीफ भी कर रहे हैं. एक ने लिखा है कि बहुत सुंदर फिल्म बनाई है भोजपुरी में ऐसे ही फिल्में आनी चाहिए. वहीं एक ने लिखा है कि संजना मैम मैं आपकी सारी फिल्में देखता हूं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रिलीज के बाद Kalki 2898 AD को बड़ा झटका, फिर सकता है प्रभास और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म पर पानी
भोजपुरी फिल्म हर घर की यही कहानी ने बनाया रिकॉर्ड, संजना पांडेय और मणि भट्टाचार्य की जुगलबंदी ने मचाई धूम
सिकंदर के पोस्टर की पहली झलक आई सामने, सलमान खान के ब्रेसलेट ने खींचा फैंस का ध्यान
Next Article
सिकंदर के पोस्टर की पहली झलक आई सामने, सलमान खान के ब्रेसलेट ने खींचा फैंस का ध्यान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;