विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 28, 2023

दोस्तों को छोड़कर जाना नहीं चाहता था दूल्हा, फिर दुल्हन ने विदाई पर जो किया देख सभी के उड़े होश, बोले- घोर कलयुग

सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन की नहीं बल्कि दूल्हे की विदाई हो रही है. वीडियो में आप देख सलते हैं कि दूल्हा अपने दोस्तों को छोड़ कर जाना नहीं चाहता, लेकिन इसके बाद लड़की जो करती है उसे देख सभी हैरान रह गए.

Read Time: 3 mins
दोस्तों को छोड़कर जाना नहीं चाहता था दूल्हा, फिर दुल्हन ने विदाई पर जो किया देख सभी के उड़े होश, बोले- घोर कलयुग
शादी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शादी की रस्मों से लेकर धूम-धड़ाके तक सोशल मीडिया पर ढेरों वीडियोस अक्सर वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो क्लिप्स में मस्ती और धमाल का तड़का कुछ इस तरह लगता है कि लोग भी झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. लेकिन फिर आता है शादी का सबसे इमोशनल मोमेंट विदाई, जो हर किसी की आंख है नम कर देता है. पर जो विदाई का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखकर आंसू नहीं आएंगे बल्कि आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल इस विदाई में उल्टी ही गंगा बह रही है, क्योंकि यहां दुल्हन के नहीं बल्कि दूल्हे की विदाई हो रही है. तो चलिए आपको दिखाते हैं इस अनोखी मज़ेदार विदाई का वायरल वीडियो. 

शादी की खूबसूरत रस्मों के बाद भी पीहर से ससुराल जा रही लड़की के लिए सबसे इमोशनल पल होता है उसकी विदाई. ये पल सभी की आंखें नम कर देता है.  लेकिन यह क्या! इस विदाई में तो दुल्हन ठहाके लगा रही है. इतना ही नहीं दूल्हे का हाथ खींचकर दुल्हन उसे आगे भी बढ़ा रही है. बिल्कुल ठीक समझा आपने यहां दुल्हन की नहीं बल्कि दूल्हे की विदाई हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग हंसी से लोटपोट हो रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपने दोस्तों से एक-एक करके गले लगता है, जैसे वो फिर उन्हें कभी देख ही नहीं पाएगा. सूट बूट में सजा दूल्हा अपने दोस्तों से ऐसे मिल रहा है ठीक जिस तरह दुल्हन के विदाई होती है. बैकग्राउंड में सजन घर मैं चली गाना बजता सुनाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर आपका भी उदासी से भरा दिन हंसी में बदल जाएगा. 

इंटरनेट पर इस फनी वीडियो को मज़ीद खान नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. दूल्हे की विदाई के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यह कुछ नया था'.  वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और अब तक इससे 1.7 मिलीयन लाइक्स मिल चुके हैं. खासकर इस वीडियो को देखकर लड़कियां काफी खुश नजर आ रही हैं और मजेदार रिएक्शंस भी दे रही हैं. एक इंटरनेट फीमेल यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, कभी यह भी होना चाहिए ताकि उन्हें पता लगे. तो दूसरी लड़की ने लिखा, मैं अपने दूल्हे को ऐसे ही ले जाऊंगी. वहीं एक ने लिखा, अरे भाई अपनी बर्बादी पर रो रहा है और उसके दोस्त उसे तसल्ली दे रहे हैं. 

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सनी देओल की साउथ की एक्शन फिल्म का ये होगा नाम, सुनकर कहेंगे गदर के भी तोड़ देगी रिकॉर्ड
दोस्तों को छोड़कर जाना नहीं चाहता था दूल्हा, फिर दुल्हन ने विदाई पर जो किया देख सभी के उड़े होश, बोले- घोर कलयुग
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Next Article
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;