VIDEO: गोविंदा ने जब अवार्ड फंक्शन में आशा ताई के साथ 'पिया तू' गाने पर दी थी मजेदार परफॉरमेंस, कहा था- मोनिका ओह माय डार्लिंग !

वायरल हो रहे इस वीडियो में गोविंदा आशा भोसले के साथ दिखाई दे रहे हैं. एक अवार्ड फंक्शन के स्टेज पर दोनों की जुगलबंदी देखते ही बन रही है. 

VIDEO: गोविंदा ने जब अवार्ड फंक्शन में आशा ताई के साथ 'पिया तू' गाने पर दी थी मजेदार परफॉरमेंस, कहा था- मोनिका ओह माय डार्लिंग !

गोविंदा-आशा भोसले का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर हीरो गोविंदा आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खुशी के मौके पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई दे रहे हैं. गोविंदा के फैन पेज से अलग-अलग वीडियो को शेयर किया जा रहा है. इनमें से कुछ वीडियोज ऐसे हैं, जिसे शायद ही अपने पहले कभी देखा होगा. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में गोविंदा आशा भोसले के साथ दिखाई दे रहे हैं. एक अवार्ड फंक्शन के स्टेज पर दोनों की जुगलबंदी देखते ही बन रही है. 

बता दें, इस वीडियो को बॉम्बे बसंती नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आशा ताई अपना फेमस गाना 'पिया तू अब तो आ जा' गा रही हैं और गोविंदा इस गाने पर जबरदस्त परफॉरमेंस दे रहे हैं. आशा भोसले के गाने पर गोविंदा जिस मस्ती के साथ झूम रहे हैं और जिस एनर्जी के साथ डांस कर रहे हैं, उसे देख फैन्स एक बार फिर उनकी तारीफों के पुल बांधने लगे हैं. लोगों के रिएक्शन भी इस वीडियो पर खूब आ रहे हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'गोविंदा हीरो नंबर 1 ऐसे ही नहीं कहलाते'. तो वहीं एक और ने लिखा है, 'इस तरह की परफॉरमेंस केवल गोविंदा दे सकते हैं'. गौरतलब है कि गोविंदा 90 के दशक के सुपरस्टार थे. इस दौरान उन्होंने टॉप की सभी हीरोइनों के साथ काम किया था. हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, राजा बाबू, जोरू का गुलाम, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, हद कर दी आपने एक्टर की कुछ पॉपुलर फिल्में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com