‘आंखें’ फिल्म में गोविंदा की हीरोइन की लेटेस्ट Photos वायरल, लोग बोले- 'चंद्रमुखी' तो पूरी बदल गई...

फिल्म को रिलीज हुए 29 साल से भी अधिक का समय हो चला है और इन सालों में चंद्रमुखी यानी Shilpa Shirodkar का लुक काफी बदल गया है. शिल्पा शिरोडकर की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग पहचान नहीं पा रहे हैं कि ये वही चंद्रमुखी हैं.

‘आंखें’ फिल्म में गोविंदा की हीरोइन की लेटेस्ट Photos वायरल, लोग बोले- 'चंद्रमुखी' तो पूरी बदल गई...

पूरी बदल गई हैं 'आंखें' फिल्म की चंद्रमुखी

नई दिल्ली :

साल 1993 में आई फिल्म ‘आंखें' तो आप सभी को याद ही होगी. जी हां, हम उसी Aankhen फिल्म की बात कर रहे हैं, जिसमें गोविंदा और चंकी पांडे ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था. यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. फिल्म में चंद्रमुखी का किरदार भी खूब पॉपुलर हुआ था, जिसे कि जानी-मानी एक्ट्रेस Shilpa Shirodkar ने निभाया था. खासकर, गोविंदा फिल्म में बिछड़ी हुई चंद्रमुखी को जिस तरह से रो-रोकर ढूंढते हैं और बुलाते हैं, उसने तो एक अलग ही बेचमार्क सेट कर दिया था.

Urvashi अरब फैशन वीक में 40 करोड़ की सोने की ड्रेस पहन बनीं शोस्टॉपर, फैन्स बोले- गोल्ड असली है

फिल्म को रिलीज हुए 29 साल से भी अधिक का समय हो चला है और इन सालों में चंद्रमुखी यानी Shilpa Shirodkar का लुक काफी बदल गया है. शिल्पा शिरोडकर की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग पहचान नहीं पा रहे हैं कि ये वही चंद्रमुखी हैं. इस फोटो में शिल्पा शिरोडकर किसी लड़की के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो और कमेंट्स देखने के बाद यही लग रहा है कि लड़की उनकी बेटी हैं. फोटो में शिल्पा काफी बदली-बदली लग रही हैं. नो मेकअप लुक में शिल्पा पहचान में नहीं आ रहीं.

बता दें, शिल्पा शिरोडकर बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की बहन हैं. गोपी किशन, बेवफा सनम, किशन कन्हैया, रघुवीर जैसी फिल्मों में भी Shilpa Shirodkar नजर आई हैं. शिल्पा टीवी पर भी एक्टिव हैं. उन्हें एक मुट्ठी आसमान, सिलसिला प्यार का, सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे शोज में देखा जा चुका है.  

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com