गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन का भी दिखेगा एक्शन अवतार, नौ महीने तक ली है ट्रेनिंग

Kriti Sanon in Ganpath: कृति सेनन टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत में नजर आएंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं. आइए जानते हैं कृति सेनन ने फिल्म के एक्शन के लिए खुद को कैसे किया तैयार.

गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन का भी दिखेगा एक्शन अवतार, नौ महीने तक ली है ट्रेनिंग

गणपत में कृति सेनन (Kriti Sanon) करेंगी एक्शन

खास बातें

  • एक्शन फिल्म है गणपत
  • टाइगर श्रॉफ, अमिताभ बच्चन और कृति सेनन लीड रोल में
  • 20 अक्तूबर को रिलीज हो रही है गणपत
नई दिल्ली:

Ganapath Actress Kriti Sanon: पूजा एंटरटेनमेंट की 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), कृति सेनन और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर 20 अक्तूबर को रिलीज के लिए तैयार है. यह फ्यूचर एक्शन फिल्म है, प्रोडक्शन हाउस का लक्ष्य जनता को एक ऐसा विजुअल पेश करना है जो पहले कभी नहीं देखा गया हो. टीजर, ट्रेलर और गाने के बाद से ही फैन्स के बीच फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. टाइगर के एक्शन अवतार के अलावा, फिल्म में कृति सेनन का भी एकदम अलग ही अवतार इसमें देखने को मिलेगा. जिसे लेकर फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट भी है. लेकिन आप जानते हैं कि इस फिल्म के एक्शन के लिए कृति सेनन ने खूब मेहनत की है.

गणपत के ट्रेलर (Ganapath Trailer) में कृति सेनन को बाइक चलाते हुए दिखाया गया है. फिल्म में अपने किरदार के लिए कृति सेनन ने बाइक चलाना सीखा है. बाइक सीखने के अलावा, कृति सेनन फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस को अंजाम देने के लिए कड़ी ट्रेनिंग सेशंस से भी गुजरी हैं. कृति ने एक्शन पैक्ड किरदार में खुद ढालने के लिए नौ महीने तक ट्रेनिंग की थी.

बताया जा रहा है कि गणपत में टाइगर श्रॉफ की नई दुनिया में एंट्री और कृति सेनन (Kriti Sanon) के जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस चौंका देंगे. गणपत की दुनिया में और अधिक उत्सुकता जोड़ने के लिए, फिल्म में लेजेंड्री अमिताभ बच्चन की मजबूत स्क्रीन उपस्थिति है. पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' पेश कर रही है, जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया है. फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है. फिल्म 20 अक्तूबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com