Phone Bhoot Trailer: कैटरीना, सिद्धांत और ईशान की ‘फोन भूत’ का ट्रेलर रिलीज, फैन्स बोले- हॉरर नहीं कॉमेडी है ये तो

Phone Bhoot Trailer: कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान की फिल्म फोन भूत का ट्रेलर रिलीज हो गया है और फैन्स के कुछ इस तरह रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Phone Bhoot Trailer: कैटरीना, सिद्धांत और ईशान की ‘फोन भूत’ का ट्रेलर रिलीज, फैन्स बोले- हॉरर नहीं कॉमेडी है ये तो

Phone Bhoot Trailer: फोन भूत का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

जब से दर्शकों ने कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान स्टारर फोन भूत का पहला पोस्टर देखा है, दर्शक फिल्म की और झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बहुप्रतीक्षित कॉमेडी ऑफ हॉरर का ट्रेलर जारी हो चुका है. फोन भूत पिछले काफी समय से चर्चा में है. जहां फिल्म दर्शकों के लिए अपनी दिलचस्प शैली की कॉमेडी ऑफ़ हॉरर के लिए बातचीत कर रही है, वहीं इसमें कैटरीना कैफ को पहली बार सबसे सुंदर भूत के रूप में देखने के लिए भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है. 

ट्रेलर में देखने को मिलता है कि सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान से भूत कैटरीना कैफ की मुलाकात होती है और वह उन्हें भूत पकड़ने का बिजनेस प्लान बताती है. इसके बाद भूतों को पकड़ने का सिलसिला शुरू हो जाता है. गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं. फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

फिल्म को लेकर फैन्स यूट्यूब पर कमेंट कर रहे हैं. हालांकि फैन्स को फिल्म हॉरर कम और कॉमेडी ज्यादा लग रही है. एक फैन ने फिल्म के ट्रेलर पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘यह तो पूरी तरह से कॉमेडी मूवी जैसी दिख रही है, हॉरर जैसी नहीं.' इस तरह फिल्म का ट्रेलर फिल्म को लेकर एक अलग ही तस्वीर पेश कर रही हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र