नए लुक में सालों बाद ईशा देओल को देख हैरान रह गए लोग, बोले- लगता है बॉबी ने विग लगा ली...Video Viral 

ईशा देओल का हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है, जो इस समय चर्चा का विषय बना गया है. दरअसल, इस वीडियो में ईशा देओल ने अपने नए लुक से सभी को हैरान कर दिया है.

नए लुक में सालों बाद ईशा देओल को देख हैरान रह गए लोग, बोले- लगता है बॉबी ने विग लगा ली...Video Viral 

ईशा देओल का लेटेस्ट वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

ईशा देओल फिल्मों में भले ही एक्टिव न हों, लेकिन उनके चर्चे आज भी होते हैं. फिल्म धूम में अपनी अदाओं से लोगों का दिल चुराने वालीं ईशा आज भी फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. हालांकि अब एक्ट्रेस को फिल्मों में तो नहीं देखा जाता, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी प्रजेंस से वे फैन्स के साथ टच में रहती हैं. ईशा देओल का हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है, जो इस समय चर्चा का विषय बना गया है. दरअसल, इस वीडियो में ईशा देओल ने अपने नए लुक से सभी को हैरान कर दिया है.

इस वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप ईशा देओल को एक बड़े ही कूल लुक में देख सकते हैं. ईशा वीडियो में मैरून कलर के टॉप, ऑफ व्हाइट क्रीम जैकेट और ब्राउन लेदर पैन्ट्स और बूट्स में बहुत ही स्टाइलिश नजर आ रही हैं. इसी के साथ उनका हेयरस्टाइल भी देखने लायक है. वीडियो में ईशा पैपराजी के लिए कुछ सेकंड्स के लिए पोज देते हुए नजर आ रही हैं. ईशा के इस वीडियो के सामने आने के बाद इस पर लोगों के कमेंट्स की बरसात हो गई है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "लेकिन इसने विग क्यों पहना है?", तो एक अन्य ने लिखा है, "लगता है बॉबी ने विग लगा ली". तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "अर्शी खान की तरह लग रही है". गौरतलब है कि वीडियो में ईशा के बैंग्स उन्हें एक अलग ही लुक दे रहे हैं.

ये भी देखें: शादी के बाद पहली बार इस लुक में नजर आईं आलिया, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com