Election Result 2019: बॉलीवुड एक्टर ने वोटर्स को लेकर किया ट्वीट, बोले- देश बदल गया है...

Election Results 2019: लोकसभा चुनाव के नतीजों (Results 2019) को लेकर बेसब्री से इंतजार हो रहा है और सोशल मीडिया पर वोट प्रतिशत को लेकर भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वोट प्रतिशत को लेकर ट्वीट किया है.

Election Result 2019: बॉलीवुड एक्टर ने वोटर्स को लेकर किया ट्वीट, बोले- देश बदल गया है...

Lok Sabha Election Results 2019: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • अनुपम खेर ने किया ट्वीट
  • वायरल हो रहा है ट्वीट
  • लोकसभा चुनाव को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

Election Results 2019: लोकसभा चुनाव के नतीजों (Results 2019) को लेकर बेसब्री से इंतजार हो रहा है और सोशल मीडिया पर वोट प्रतिशत को लेकर भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वोट प्रतिशत को लेकर ट्वीट किया है और वोटों के बढ़ते प्रतिशत को लेकर सकारात्मकता जताई है. अनुपम खेर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर वोट प्रतिशत के बढ़ते ग्राफ की फोटो डाली है और लिखा हैः 'देश बदल गया है.' अनुपम खेर ने इस ट्वीट में बताया है कि समय के साथ वोट प्रतिशत लगातार बढ़ रहा है. (लोकसभा चुनाव के नतीजे चुनाव आयोग की वेबसाइट (eci.gov.in) पर देखे जा सकते हैं.)

हाल ही में संपन्न हुए आम लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के नतीजे आज घोषित हो जाएंगे. सियासी गहमागहमी के बीच चुनाव परिणाम (Election Result) का दिन काफी उथल-पुथल भरा साबित हो सकता है. इस लोकसभा चुनाव के नतीजों (Election Result 2019) पर देशवासियों के साथ ही दुनियाभर की निगाहें भी टिकी हैं. मतगणना प्रक्रिया के दौरान जितना दबाव राजनैतिक दलों के नेताओं पर है, उससे कही ज्यादा दबाव मतगणना प्रक्रिया में लगे कर्मचारियों और अधिकारियों पर भी है. 

इलेक्शन रिजल्ट (election results) से यह पता चल जाएगा कि भारत में दोबारा सत्तारूढ़ बीजेपी (BJP) अपनी सरकार बनाएगी या फिर इस बार विपक्षी पार्टियों (UPA)का गठबंधन अपना परचम लहराएगा. हालांकि सातवें चरण के चुनाव के बाद आए एग्जिट पोल के नतीजों से बीजेपी (BJP) सत्ता में वापसी करती हुई दिखाई दे रही थी. एग्जिट पोल (Exit Poll) के परिणाम आने के बाद जहां एक तरफ बीजेपी (BJP) में खुशी की लहर दौड़ गई थी तो वहीं कांग्रेस (Congress) समेत कई विपक्षी पार्टियां आपस में बैठकें कर सरकार बनाने की नीति पर काम करने लगीं थीं.

बता दें कि भारत में हुए आम लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) 11 अप्रैल से 19 मई के सात चरणों में बंटे हुए थे. इनमें 11 अप्रैल को 91 लोकसभा सीटों, 18 अप्रैल को 97 लोकसभा सीटों पर, 23 अप्रैल को 115 लोकसभा सीटों पर, 29 अप्रैल को 71 लोकसभा सीटों पर, 6 मई को 51, 12 मई को 59 और 19 मई को 59 लोकसभा सीटों पर मतदान हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...