विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 16, 2023

डंकी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए लगी फैंस की होड़, एडवांस बुकिंग के मामले में होगी SRK की तीसरी हैट्रिक

Dunki Advance Booking Starts: अगर आप शाहरुख खान की फिल्म डंकी का पहला शो  देखना चाह रहे हैं तो आपको एडवांस बुकिंग करवा लेनी चाहिए. यहां जानिए डंकी की एडवांस बुकिंग कब से शुरू हो रही है.

Read Time: 3 mins
डंकी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए लगी फैंस की होड़, एडवांस बुकिंग के मामले में होगी SRK की तीसरी हैट्रिक
Dunki Advance Booking Starts in India: भारत में इस दिन शुरु होगी डंकी की एडवांस बुकिंग
नई दिल्ली:

Dunki Advance Booking Starts: साल 2023 शाहरुख खान के लिए कमाल का रहा है. उनकी फिल्म पठान के बाद जवान (Pathan & Jawan) ने भी छप्पर फाड़ सफलता हासिल की है. अब बारी है शाहरुख खान की अगली फिल्म डंकी (Shah Rukh Khan Film) की, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दें कि डंकी इसी महीने यानी 21 दिसंबर (Dunki Release Date)  को रिलीज होने जा रही है. ऐसे में अगर आप शाहरुख खान की फिल्म डंकी का पहला शो ( Dunki First Day First Show) देखना चाह रहे हैं तो आपको एडवांस बुकिंग (Dunki Ki Advance Booking) करवा लेनी चाहिए. यहां जानिए डंकी की एडवांस बुकिंग कब से शुरू हो रही है.

कब शुरु हो रही है 'डंकी' की एडवांस बुकिंग  

दिसंबर के लगभग आखिर में सिनेमाघरों में दिखने वाली डंकी की एडवांस बुकिंग 16 दिसंबर से शुरू हो रही है. शाहरुख खान के डाई हार्ड फैन इस फिल्म को मिस नहीं करना चाहेंगे औऱ इसलिए 16 दिसंबर से डंकी की टिकटों की प्री सेल आरंभ हो जाएगी. हालांकि कुछ खास जगहों पर ये प्री बुकिंग 15 दिसंबर को भी स्टार्ट हो सकती है. 16 दिसंबर से डंकी की फुल स्केल बुकिंग शुरू हो रही है और शाहरुख के दीवाने इस दिन का इंतजार कर रहे हैं. अगर आपको भी फिल्म का पहला शो देखना है तो आपको 16 दिसंबर को इसकी एडवांस बुकिंग करवानी होगी क्योंकि माना जा रहा है कि दो हिट फिल्मों के बाद शाहरुख का इस फिल्म का क्रेज भी काफी ज्यादा है. डंकी की ओवरसीज बुकिंग एक सप्ताह पहले शुरू हो चुकी है और एडवांस बुकिंग में  फिल्म को काफी फायदा मिला है.

'Dunki' की वर्ल्डवाइड धुंआधार हो रही है एडवांस बुकिंग

‘डंकी'  की ओवरसीज में एडवांस बुकिंग की बात करें तो पिछले हफ्ते शुरू हुई थी, और प्री-सेल्स में फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्सम मिला है. फिल्म की वर्ल्डवाइड एडवांस बुकिंग देखते हुए इसे 2.50 मिलियन अमेरिकी डॉलर या उससे ज्यादा की ओपनिंग मिलने का अनुमान है. विदेशी बाज़ार में इसके 3 मिलियन अमेरिकी डॉलर के आंकड़े को भी पार करने की संभावना है.

शाहरुख की फिल्मों की बनेगी हैट्रिक ? 

आपको बता दें कि साल 2023 में पठान और जवान की ताबड़तोड़ सफलता के बाद डंकी का आना शाहरुख के लिए सक्सेस की हैट्रिक के चांस बना रहा है. बतौर हीरो शाहरुख का कमबैक बहुत ही शानदार रहा है और पठान के साथ साथ जवान की सक्सेस ने डंकी से लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ा दी हैं. डंकी को राजकुमार हीरानी ने डायरेक्ट किया है और इसमें शाहरुख खान के साथ साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी शानदार लगा है और यूट्यूब पर इसे काफी देखा गया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब कार की EMI नहीं चुका पाए थे शाहरुख खान, बैंक उठा ले गया था किंग खान की कार
डंकी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए लगी फैंस की होड़, एडवांस बुकिंग के मामले में होगी SRK की तीसरी हैट्रिक
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Next Article
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;