आमिर खान का 'पठान' कनेक्शन आया सामने, आप भी पढ़ें फिल्म से जुड़ा यह फैक्ट

Aamir Khan Pathaan Connection Revealed: शाहरुख खान की फिल्म पठान बुधवार, 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म साल की बड़ी हिट साबित हो रही है. जहां सलमान खान ने इस फिल्म में कैमियो किया तो वहीं आमिर खान की बहन भी फिल्म में नजर आईं.

आमिर खान का 'पठान' कनेक्शन आया सामने, आप भी पढ़ें फिल्म से जुड़ा यह फैक्ट

पठान में शाहरुख खान की मां हैं इस बड़े एक्टर की बहन

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की फिल्म पठान बुधवार, 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म ने पहले दिन वैश्विक स्तर पर 100 करोड़ रुपये की कमाई की. समीक्षकों ने भी फिल्म को खूब सराहा. फिल्म के बारे में बहुत कुछ ऐसा है, जो फैंस को चौंकाने वाला है. फिल्म की एक खास बात यह है कि इसमें आमिर खान की बहन निखत ने काम किया है. पठान एक स्पाई-थ्रिलर है, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. यह यशराज फिल्म्स की टाइगर और वॉर को भी काफी सफलता मिली थी. 

बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारे शाहरुख खान और आमिर खान ने कभी साथ में कोई फिल्म नहीं की है. हालांकि मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बहन निखत ने पठान में शाहरुख के साथ काम किया. वह फिल्म में उनकी मां के रोल में दिखीं. उन्होंने मिशन मंगल, सांड की आंख और तानाजी जैसी फिल्मों में भी काम किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पठान एक स्पाई-थ्रिलर है. फिल्म की कहानी एक सीक्रेट एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक खतरनाक मिशन को अंजाम देता है. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं. वहीं जॉन अब्राहम भी अहम रोल में हैं. पठान दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई है. पठान के बाद वह राजकुमार हिरानी की डंकी और एटली निर्देशित जवान में दिखाई देंगे.