क्या एड में ऐसे ही उल्लू बनाते हैं- राजेश खन्ना की सुपरहिट मूवी का सीन देख आप भी पूछेंगे यही सवाल, काका के प्रमोशन को देख छूट जाएगी हंसी

फिल्म इंड्स्ट्री के सुपर स्टार राजेश खन्ना अपनी एक फिल्म में भी ऐसा ही एड सीन कर चुके हैं. ये सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि ये प्रमोशन है या फिर डिमोशन.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

गर्मियों का सीजन नजदीक आते ही कोल्ड्र ड्रिंक्स के एड टीवी पर आने लगते हैं. कई कोल्ड ड्रिंक्स ऐसे होते हैं जिनके एड बहुत रोमांचक होते हैं और ये दावा करते हैं कि उसे पीने वाले में भरपूर एनर्जी आ जाती है. फिल्म इंड्स्ट्री के सुपर स्टार राजेश खन्ना अपनी एक फिल्म में भी ऐसा ही एड सीन कर चुके हैं. ये सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि ये प्रमोशन है या फिर डिमोशन. क्या आप जानते हैं कि राजेश खन्ना ने किस फिल्म में किया था ये मजेदार सीन.

कोल्ड ड्रिंक का एड

रेट्रो बॉली मीम्स नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने राजेश खन्ना कि ये क्लिप शेयर की है. जिसे देखकर आपको भी लग सकता है कि ये कोई एड है. लेकिन असल में ये एक फिल्म का सीन है. जिसमें राजेश खन्ना घोड़ों से लगे रथ पर बैठ कर भागते हुए दिखते हैं. अचानक उनका रथ पलट जाता है. वो कहते हैं कि उन्हें कुछ नहीं हुआ. और हाथ आगे बढ़ाते हैं तो कोल्ड ड्रिंक की बोटल उनके हाथ में दिखने लगती है. वो कहते हैं कि यही कोल्ड ड्रिंक उन्हें इतनी शक्ति देता है कि उन्हें कुछ नहीं हुआ. इसके बाद सीन कट होता है और पता चलता कि ये असल में फिल्म का सीन है. जिसने डायरेक्टर उनसे पूछता है कि तुम्हें चोट तो नहीं आई. जवाब में राजेश खन्ना कहते हैं कि अरे पूरी पीठ छिल गई.

इस फिल्म का है ये फनी सीन

ये फीन सीन राजेश खन्ना की फिल्म चलता पुर्जा का है. ये फिल्म साल 1977 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में राजेश खन्ना के साथ हीरोइ थीं परवीन बाबी. राकेश रोशन, बिंदू, अजित, असरानी भी फिल्म में अहम भूमिका में थे. फिल्म की शुरुआत ही इस मजेदार सीन से होती है. जिसे अब सोशल मीडिया पर देखकर यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या ये वाकई प्रमोशन था या फिर डिमोशन.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran Conflict: इजरायल दूतावास के प्रवक्ता ने कहा- 'ईरान के मिसाइल हमलों का जवाब देगा इजरायल'
Topics mentioned in this article