Disha Patani ने टाइगर श्रॉफ की तरह किया जोरदार स्टंट, खूब वायरल हो रहा Video

दिशा पटानी (Disha Patani) इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह स्टंट करती नजर आ रही हैं.

Disha Patani ने टाइगर श्रॉफ की तरह किया जोरदार स्टंट, खूब वायरल हो रहा Video

दिशा पटानी (Disha Patani) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने स्टाइलिश अंदाज के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी खूब पहचान रखती हैं. उनके वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह स्टंट करती नजर आ रही हैं. दिशा पटानी (Disha Patani Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स उनके स्टंट वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

दिशा पटानी (Disha Patani) ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कैसे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह कलाबाजियां दिखा रही हैं. एक्ट्रेस के वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 दिशा पटानी (Disha Patani) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. 'राधे' के अलावा दिशा पटानी सलमान खान के साथ भारत में भी काम कर चुकी हैं, जिसमें उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था.