परिणीति-राघव की शादी के लिए कुछ इस अंदाज में पहुंचे दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को शादी के वेन्यू पर जेड सिक्योरिटी के साथ ले जाया गया. खबर है कि दोनों अपने परिवार के साथ पहुंचे हैं.

परिणीति-राघव की शादी के लिए कुछ इस अंदाज में पहुंचे दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री, आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शादी के लिए उदयपुर पहुंचे. शनिवार 23 सितंबर को अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को एयरपोर्ट से बाहर आते हुए देखा गया. राजनीतिक हस्तियों के गेस्ट लिस्ट में शामिल होने के चलते सिक्योरिटी पर खास ध्यान रखा हुआ है. दोनों ही नेताओं ने अपनी कार की ओर बढ़ते हुए मीडिया की तरफ हाथ हिलाया. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर किया और लिखा, "मंत्री यहां बॉलीवुड डीवा परिणीति और अपने दोस्त और साथी राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए आए हैं." परिवार के लोग और दूसरे करीबी लोग भी शादी के लिए पहुंच चुके हैं. मेहमानों को पिछोला झील के पार होटल तक ले जाया जा रहा था.

कुछ घंटे पहले ही टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने परिणीति को इस खास दिन की शुभकामनाएं दीं. शनिवार (23 सितंबर) को सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर परिणीति की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "बधाई हो खूबसूरत लड़की (हार्ट इमोजी). तुम्हें सबसे बड़ी झप्पी देने की मेरी बारी है @parineetichopra." परिणीति और राघव रविवार 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंधेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति के आउटफिट्स डिजाइन करने वाले फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणीति की चचेरी बहन और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा उनकी रिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए अमेरिका से पहुंचीं. लेकिन अब रिपोर्टों से पता चला है कि वह शायद इस प्रोग्राम में शामिल नहीं हो पाएं. शादी के लिए प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, हरभजन सिंह और राघव के चाचा पवन सचदेवा के साथ एफडीसीआई के चेयरमैन सुनील सेठी भी मौजूद थे.