दिसंबर के पहले हफ्ते में रिलीज हो रही हैं ये फिल्में, कार्तिक आर्यन की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म इस दिन होगी स्ट्रीम

OTT Releases in December: दिसंबर के पहले हफ्ते में कुछ बेहतरीन फिल्में रिलीज को तैयार हैं, इनमें ज्यादातर ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं. 

दिसंबर के पहले हफ्ते में रिलीज हो रही हैं ये फिल्में, कार्तिक आर्यन की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म इस दिन होगी स्ट्रीम

OTT Releases in December: दिसंबर में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं यह फिल्में

नई दिल्ली :

वरुण धवन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं इसके पहले रिलीज हुई अक्षय कुमार, तब्बू और श्रिया सरण की फिल्म दृश्यम 2 अब भी अच्छा कारोबार कर रही है. इस बीच दिसंबर के पहले हफ्ते में कुछ बेहतरीन फिल्में रिलीज को तैयार हैं, इनमें ज्यादातर ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं. 

फ्रेडी

कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म 'भूल भुलैया 2' इस साल की सबसे सफल फिल्मों में शामिल है. अब कार्तिक की अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के ट्रेलर में उनका मिस्टीरियस लुक देख फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है. कार्तिक की ये फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.

इंडिया लॉकडाउन 

मधुर भंडारकर के डायरेक्शन में बनी ज़ी5 की ओरिजिनल फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन' भी दिसंबर के पहले हफ्ते में रिलीज होने जा रही है. कोरोना महामारी की वजह से लगे हुए लॉकडाउन और उसकी वजह से हुई समस्याओं को इस फिल्म में दिखाया जाएगा. प्रतीक बब्बर, अहाना कुमरा, श्वेता बसु प्रसाद, साईं तमणकर और प्रकाश बेलावाड़ी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखेंगे. 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर इसे रिलीज किया जा रहा है.

वॉरियर्स ऑफ फ्यूचर

चीनी फिल्म वॉरियर्स ऑफ फ्यूचर 2 दिसंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस फिल्म को न्यूकमर एनजी यूएन-फाई द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

ट्रोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोर उथुग की ओर से डायरेक्टेड और एस्पेन हॉर्न और क्रिस्टियन स्ट्रैंड सिंकरुड की ओर से निर्मित फिल्म ट्रोल नेटफ्लिक्स पर 1 दिसंबर को रिलीज होगी.