'शेरशाह' देख रो पड़ी कैप्टन विक्रम बत्रा की फैमिली, बोले- 'सब कुछ फिल्म में हैं'... देखें Video

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) देख कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) का परिवार इमोशनल हो गया.

'शेरशाह' देख रो पड़ी कैप्टन विक्रम बत्रा की फैमिली, बोले- 'सब कुछ फिल्म में हैं'... देखें Video

'शेरशाह' (Shershaah) देख इमोशनल हुआ विक्रम बत्रा (Vikram Batra) का परिवार

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) आज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमजेन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है. इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों से भी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. फिल्म को देखने के बाद विक्रम बत्रा के परिवार ने भी अपना रिएक्शन दिया है. यह फिल्म कारगिल युद्ध के नायक शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) की लाइफ पर ही आधारित है. फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है. 'शेरशाह' (Shershaah) के मेकर्स ने विक्रम बत्रा (Vikram Batra) के परिवार और दोस्तों के लिए फिल्म का  प्रीमियर भी रखा था. इसका वीडियो भी अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. फिल्म देखने के बाद विक्रम बत्रा के परिवार और दोस्तों ने अपनी राय रखी. परिवार के लोग सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की एक्टिंग से काफी प्रभावित दिखे. उनका कहना है कि दोनों ने शानदार काम किया है.

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्रम बत्रा (Vikram Batra) के परिवार के लोग फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) देखने के बाद काफी इमोशनल भी हो गए. विक्रम के माता-पिता ने कहा: "हमें जो भी पता था वो सब कुछ फिल्म में हैं. सिद्धार्थ और कियारा ने बहुत अच्छा रोल किया है. फिल्म देखकर लगा कि हम लाइव प्ले देख रहे हैं. विक्रम ने वहां जो कुछ किया है सब दिखाया गया है." बता दें कि इस फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है. कियारा और सिद्धार्थ के फैंस लंबे समय से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे.