Bramayugam Box Office Collection Day 2: साउथ की हॉरर थ्रिलर भ्रमयुगम की रफ्तार पर नहीं किसी की रोक, दो दिनों में की ताबड़तोड़ कमाई

Bramayugam Box Office Collection Day 2: साउथ के 72 वर्षीय सुपरस्टार ममूटी नई फिल्म भ्रमयुगम के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते नजर आ रहे हैं.

Bramayugam Box Office Collection Day 2: साउथ की हॉरर थ्रिलर भ्रमयुगम की रफ्तार पर नहीं किसी की रोक, दो दिनों में की ताबड़तोड़ कमाई

Bramayugam Box Office Collection Day 2 भ्रमयुगम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2

नई दिल्ली:

Bramayugam Box Office Collection Day 2: साउथ के 72 वर्षीय सुपरस्टार ममूटी को उनकी कन्नूर स्कवॉड, काथल और अब्राहम ओजलर जैसी फिल्मों के लिए जानते है, जो कि कम बजट में बजट से दोगुनी कमाई के लिए जानी जाती है. वहीं अब वह एक हॉरर थ्रिलर भ्रमयुगम लेकर आए हैं, जिसने फैंस के बीच एक स्पेशल जगह बना ली है. वहीं कमाई पर तो किसी की रोक नहीं है क्योंकि साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों की कमाई भी भ्रमयुगम के आगे फिकी होती दिख रही है. आइए आपको बताते हैं दो दिनों में फिल्म भ्रमयुगम ने कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हासिल किया है. 

सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन भ्रम युगम ने 3 करोड़ की ओपनिंग भारत में की थी. जबकि दूसरे दिन यह आंकड़ा 2.50 करोड़ तक हुआ. वहीं दो दिनों में भारत में कलेक्शन 5.60 करोड़ हो गया. जबकि वर्ल्डवाइड कमाई 10 करोड़ तक जा पहुंचा है. वहीं 27 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म जल्द ही बजट की कमाई हासिल कर लेगी. 

गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज किए गए थे, जिसमें ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सुपरस्टार ममूटी का लुक देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए थे. वहीं ट्रेलर ने भी दर्शकों का खूब ध्यान खींचा था और प्यार बरसाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य फिल्मों की बात करें तो 15 फरवरी को भ्रमयुगम रिलीज हुई थी. जबकि 16 फरवरी को जयम रवि की सायरन और टॉलीवुड की ओरु पेरू भैरवाकोना रिलीज हुई थी, जिन्होंने 1 से दो करोड़ के बीच ओपनिंग की है.