Robinhood Bihar Ke गाने को लेकर इस संगठन ने जताई आपत्ती, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- शर्मनाक

बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) पर हाल ही में गाना 'रॉबिनहुड बिहार के' (Robinhood Bihar Ke) रिलीज हुआ है, जिसे लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने भी ट्वीट किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) पर हाल ही में गाना 'रॉबिनहुड बिहार के' (Robinhood Bihar Ke) रिलीज हुआ है, जिसे बिग बॉस कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर ने गाया है. गुप्तेश्वर पांडेय पर बना यह गाना सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं, हाल ही में इस गाने को लेकर इंडियन पुलिस फाउंडेशन (Indian Police Foundation) ने आपत्ती जताई है, साथ ही कहा है कि पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय अपने जूनियर्स के लिए गलत उदाहरण पेश कर रहे हैं. इंडियन पुलिस फाउंडेशन के इस ट्वीट को लेकर अब बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर ने भी ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

ओनिर (Onir) ने अपने ट्वीट में गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) पर बने गाने 'रॉबिनहुड बिहार के' (Robinhood Bihar Ke) को शर्मनाक बताया. उन्होंने लिखा, "शर्मनाक चीज..." वहीं, इंडियन पुलिस फाउंडेशन (Indian Police Foundation) ने गुप्तेश्वर पांडे पर बने गाने पर आपत्ती जताते हुए लिखा, "एक राज्य के डीजीपी इस कदर अपने वीडियो को प्रसारित कर वर्दी और ऑफिस का अपमान कर रहे हैं. यह अपने जूनियर्स के लिए एक गलत उदाहरण भी पेश कर रहे हैं. यह आचरण नियमों का उल्लंघन भी है." बता दें कि ओनिर के अलावा गुप्तेश्वर पांडे पर बने इस गाने को लेकर तहसीन पूनावाला ने भी ट्वीट किया है. 

बता दें कि 'रॉबिनहुड बिहार के' (Robinhood Bihar Ke) सॉन्ग को डीटी प्रोडक्शन के चैनल पर रिलीज किया गया था. दीपक ठाकुर ने गुप्तेश्वर पांडेय पर बने इस गाने में उनकी जमकर तारीफें की हैं. दीपक ठाकुर के इस गाने को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) को पिछले साल ही बिहार का पुलिस महानिदेशक बनाया गया था. वे अगले साल फरवरी में रिटायर भी होने वाले थे. पांडेय को वीआरएस दे दिया गया है और उनकी जगह एसके सिंघल (SK Singhal) बिहार के नए डीजीपी बनाए गए हैं. इसके साथ ही गुप्तेश्वर पांडे अब राजनीति में एंट्री करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India