धांसू अंदाज में बॉक्सिंग करती नजर आईं कैटरीना कैफ, Video पोस्ट कर बोलीं- बहुत जल्द ही कुछ स्पेशल...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उनका जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने खूबसूरत अंदाज और फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियोंं में रहती हैं. अक्सर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) के जिम वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. एक्ट्रेस खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में, कैटरीना कैफ का एक वीडियो  खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का बिल्कुल ही अलग अंदाज देखने को मिल रहा है क्योंकि इस वीडियो में कैटरीना कैफ बॉक्सिंग करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को कैटरीना ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं रानू मंडल तो सपोर्ट में उतरे फैन्स, लगा डाली ट्रोलर्स की क्लास...

Advertisement


अपने वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करते हुए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा है. उनका इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि जल्द ही एक्ट्रेस फैन्स को बड़ा सरप्राइज देने वाली हैं. इसके लिए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, 'कुछ बहुत स्पेशल जल्द ही आने वाला है.' एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Marjaavaan Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' ने चौथे दिन भी किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत (Bharat)' में धमाका करने के बाद अब जल्द ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' में नजर आने वाली हैं. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


 

Featured Video Of The Day
गुरपतवंत सिंह पन्नू की हत्या के आरोपी Nikhil Gupta को अमेरिका लाया गया