विज्ञापन
This Article is From Jun 21, 2019

दीपिका पादुकोण ने शुद्ध हिंदी में लिखा कैप्शन तो रणवीर सिंह ने इस अंदाज में किया रिप्लाई

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हालांकि इन तस्वीरों पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कमेंट और दीपिका का जवाब देखते ही बनता है.

दीपिका पादुकोण ने शुद्ध हिंदी में लिखा कैप्शन तो रणवीर सिंह ने इस अंदाज में किया रिप्लाई
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया कमेंट
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ये जोड़ी बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश कपड़ों और फैशन के लिए भी जानी जाती है. रणवीर सिंह के स्टाइलिश कपड़ों का तो फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई दीवाना है. लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की वायरल हो रही कुछ तस्वीरें फैन्स का दिल जीत रही हैं. दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं. लेकिन इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने शुद्ध हिंदी में कैप्शन लिखा है, जिससे सबका ध्यान उनकी ड्रेस से हटकर उनके कैप्शन पर चला गया है. 

वरुण धवन को दर्द से कराहते देख फैन्स का पिघला दिल, बोले- इसे दर्द मत दो...देखें Video

दीपिका पादुकोण की इस स्टाइलिश फोटो पर उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी कमेंट किया है, जिसका दीपिका ने बिल्कुल अलग अंदाज में जवाब दिया है. वायरल हो रही इन तस्वीरों में दीपिका ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने शुद्ध हिंदी में लिखा, 'विशिष्ट आकृति धारण करना...' वायरल हो रही इन तस्वीरों में दीपिका (Deepika Padukone) बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दीपिका की तस्वीर पर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए उनके कैप्शन को लेकर कहा, 'शुद्ध देसी कैप्शन.' रणवीर के इस कमेंट का दीपिका ने बड़ी खूबसूरती से जवाब देते हुए कहा, 'शुद्ध देसी दिल जैसा.' रणवीर और दीपिका के इन कमेंट्स पर फैन्स काफी रिएक्ट कर रहे हैं. 

Kabir Singh Movie Review: इश्क और बर्बादी का बेमजा कॉकटेल है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह'

बता दें एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म 1983 में भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी को बड़े पर्दे पर उतारेगी. कबीर खान (Kabir Khan) के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में हार्डी संधू (Hardy Sandhu), एमी विर्क (Ammy Virk) भी नजर आएंगे. इस फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभाते नजर  आएंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
दीपिका पादुकोण ने शुद्ध हिंदी में लिखा कैप्शन तो रणवीर सिंह ने इस अंदाज में किया रिप्लाई
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com