संजय मिश्रा ने शेयर किया लॉकडाउन लुक, बोले- जब खुद के नाई बन जाओगे...

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने इस फोटो को ट्वीट कर लिखा: "लॉकडाउन (Lockdown) के बाद का लुक. जब आप खुद के नाई बन जाओगे."

संजय मिश्रा ने शेयर किया लॉकडाउन लुक, बोले- जब खुद के नाई बन जाओगे...

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन के चलते लोग अपने-अपने घरों में रहकर खूब बोर हो रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी पुरानी फोटो-वीडियो शेयर कर, खाना पकाकर, घर की साफ-सफाई कर, पालतू जानवरों का ख्याल रख, वर्कआउट कर अपना समय बिता रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, उन्होंने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है और इसे लॉकडाउन (Lockdown) के बाद का लुक करार दिया है.

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने इस फोटो को ट्वीट कर लिखा: "लॉकडाउन (Lockdown) के बाद का लुक. जब आप खुद के नाई बन जाओगे." संजय मिश्रा ने इस तरह अपने ट्वीट के जरिए फैन्स को हंसाने की कोशिश की है. इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. संजय मिश्रा उन बॉलीवुड कलाकारों में से हैं, जो सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की हाल ही में फिल्म 'कामयाब' (Kaamyaab) आई थी, जिसे दर्शकों से भी खूब प्यार मिला. इस फिल्म को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली के बैनर तले तैयार किया गया था. इस फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है. संजय मिश्रा के अलावा दीपक डोभरियाल भी इसमें नजर आए. फिल्म में संजय मिश्रा 499 किरदार निभाते नजर आए.