बॉलीवुड एक्टर का आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला पर ट्वीट, बोले- कोरोना ने दोनों के कीमती समय पर...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) का भी जिक्र किया है.

बॉलीवुड एक्टर का आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला पर ट्वीट, बोले- कोरोना ने दोनों के कीमती समय पर...

कमाल आर खान ने आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने आसिम और सिद्धार्थ को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि कोरोना ने दोनों के कीमती समय पर...
  • बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है. महामारी के कारण लगभग देशभर के छोटे-बड़े सभी उद्योग बंद पड़े हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) का भी जिक्र किया है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने कहा कि कोरोना ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के कीमत समय पर पानी फेर दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि वह बिग बॉस 14 के शुरू होने के बाद कुछ गाने करके काम पैसे कमा सकते थे. क्योंकि जैसे ही शो का नया सीजन शुरू होगा, कोई भी बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को याद नहीं रखेगा. 

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बारे में बात करते हुए लिखा, "कोरोना ने आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के कीमती समय पर पानी फेर दिया. वह बिग बॉस 14 के शुरू होने तक कुछ गाने करके पैसे कमा सकते थे. क्योंकि एक बार शो का नया सीजन शुरू हो गया तो कोई भी बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को याद नहीं रखेगा. उनका बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट की तरह बॉलीवुड में कोई भी भविष्य नहीं है." बता दें कि कमाल आर खान यहीं नहीं रुके. उन्होंने आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक और ट्वीट भी किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आसिम (Asim Riaz) और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के बारे में बात करते हुए कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा, "असल में सिद्धार्थ शुक्ला किसी भी फिल्म में रोल अदा करने के लिए काफी उम्रदराज हैं, जबकि आसिम रियाज को बाकी मॉडल्स की तरह एक्टिंग का ए भी नहीं आता है. बॉलीवुड के पास आसिम रियाज से भी कहीं ज्यादा हैंडसम मॉडल हैं, जो उनकी तरह ही एक्टिंग बिल्कुल भी नहीं जानते हैं. इसलिए बॉलीवुड इन जैसे मॉडल को बिल्कुल भी एंटरटेन नहीं करेगा." बता दें कि बिग बॉस 13 में आसिम रियाज जहां शो के फर्स्ट रनरअप थे तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता थे.