निक्की तम्बोली का ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर है सुपरहिट, Bigg Boss में मचा रखा है हंगामा

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से सलमान खान (Salman Khan) हुए इंप्रेस, जानें कौन हैं ये एक्ट्रेस.

Advertisement
Read Time: 22 mins
B
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने शनिवार को बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का पहला वीकेंड का वार (Weekend Ka War) होस्ट किया. इस दौरान वह कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से खूब इंप्रेस दिखे. उनकी परफॉर्मेंस और बाकी कंटेस्टेंट की अब तक की परफॉर्मेंस को देख सलमान खान यह कहते दिखे कि ऐसा लगता है जैसे सिर्फ आप ही इस सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आई हैं. बता दें, निक्की तंबोली लगातार लोगों का बिग बॉस में खूब ध्यान खींच रही हैं. घर में आए तीनों तूफानी सीनियर्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने भी निक्की तम्बोली की जमकर तारीफ की है. निक्की तम्बोली बिग बॉस हाउस में जहां अपने बेबाक अंदाज से हंगामा किए हुए हैं, वहीं उनकी ग्लैमरस अंदाज भी फैन्स को पसंद आ रहा है.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उन्हें 'कंचना 3', 'चिकती गदिलो चित्रकोट्टु' और 'थिप्पारा मीसम' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है.

Advertisement

Advertisement

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का जन्म 1996 में महाराष्ट्र में हुआ था. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने से पहले औरंगाबाद से अपनी शिक्षा पूरी की. शुरुआत में निक्की ने विज्ञापनों में भी काम किया था.

Advertisement

Advertisement

इंस्टाग्राम पर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के 5 लाख 84 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बता दें,

बिग बॉस में इस बार जैस्मीन भसीन, एजाज खान, रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, पंजाबी गायक सारा गुरपाल, जान कुमार राहुल वैद्य, निशांत सिंह मलकानी जैसे अभिनेता 'बिग बॉस 14' का हिस्सा हैं. इसके अलावा साथ ही शहजाद देओल भी शो का हिस्सा हैं.

Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम