एस्कॉर्ट सर्विस के पोस्टर पर छापी इस एक्ट्रेस की फोटो और मोबाइल नंबर, जीना हुआ मुहाल- दर्ज करवाई शिकायत

बंगाली टीवी एक्ट्रेस बृष्टि रॉय (Brishti Roy) का जीना पिछले कुछ दिनों से मुहाल हुआ है. बृष्टि रॉय को पिछले कुछ समय से पूरे बंगाल से कॉल आ रहे थे, और लोग उनसे तरह-तरह की बातें कर रहे थे. बृष्टि को सच्चाई का पता चलते ही उन्होंने शिकायत दर्ज करवा दी है.

एस्कॉर्ट सर्विस के पोस्टर पर छापी इस एक्ट्रेस की फोटो और मोबाइल नंबर, जीना हुआ मुहाल- दर्ज करवाई शिकायत

बंगाली एक्ट्रेस बृष्टि रॉय का जीना हुआ मुहाल

खास बातें

  • इस एक्ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत
  • एस्कॉर्ट सर्विस के पोस्टर पर छापी फोटो और नंबर
  • कॉल्स ने जीना किया मुहाल
नई दिल्ली:

बंगाली टीवी एक्ट्रेस बृष्टि रॉय (Brishti Roy) का जीना पिछले कुछ दिनों से मुहाल हुआ है. बृष्टि रॉय को पिछले कुछ समय से पूरे बंगाल से कॉल आ रहे थे, और लोग उनसे तरह-तरह की बातें कर रहे थे. अकसर उनसे एस्कॉर्ट सर्विस को लेकर सवाल पूछे जा रहे थे. लेकिन जब इस मामले की पूरी हकीकत बृष्टि रॉय के सामने आई तो उनके होश ही उड़ गए. कोलकाता की लोकल ट्रेन्स और रेलवे स्टेशनों पर पिछले 10 दिन से ऐसे पोस्टर जगह-जगह लगे हुए थे, जिनमें बृष्टि रॉय (Brishti Roy) का नाम, फोटो और मोबाइल नंबर दिए गए थे, और यह एस्कॉर्ट सर्विस का पोस्टर था. 

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ गाया 'आशिकी में तेरी' सॉन्ग, वीडियो हुआ वायरल

बृष्टि रॉय (Brishti Roy) ने आईएएनएस से फोन पर बातचीत में कहा, 'मुझे 24 अगस्त से अनजान नंबरों से कॉल आने लगे थे. उस दिन शनिवार था. शुरुआत में तो मुझे लगा यह स्पैम कॉल हैं और कुछ कॉल्स को शुरुआती बातचीत के बाद बंद कर दिया. तीन बाद, एक दोस्त ने मुझे लोकल ट्रेन में पोस्टर के बारे में बताया. यह पोस्टर एस्कॉर्ट सर्विस का विज्ञापन था जिसमें मेरा नाम, फोटो और कॉन्टेक्ट नंबर दिया गया था. मेरे दोस्त ने पोस्टर की फोटो खींची और मुझे भेज दी. मैं शॉक्ड रह गई और मुझे समझ नहीं आया कि मैं कैसे रिएक्ट करूं. लेकिन लगातार मेरे पास कॉल आते रहे और लोग सर्विस के रेट पूछ रहे थे. सभी बता रहे थे कि उन्हें मेरा नंबर एस्कॉर्ट सर्विस के विज्ञापन वाले पोस्टर से मिला है. लोग मुझसे पूछ रहे थे कि पोस्टर पर दिखने वाली लड़की एक्ट्रेस बृष्टि रॉय ही है.' इस बातचीत को सुनकर बृष्टि के होश ही उड़ गए.

संजय दत्त की बीवी मान्यता दत्त ने पहनी ऐसी साड़ी, बेटी त्रिशला ने किया ये कमेंट

सोनारपुर के मालंचा की रहने वाली बृष्टि रॉय (Brishti Roy) ने बताया, 'आज सुबह भी मुझे भद्दे कॉल आ रहे थे. लोग बहुत ही भद्दी भाषा में बात कर रहे थे.' बृष्टि रॉय बांग्ला के डेली सोप्स में काम करती हैं, और वे 'बोउ कोथा काओ', 'तुमै अमै मिले', 'सुबर्णलता' और 'भूमिकन्या' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. बृष्टि बांग्ला फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इन दिनों बृष्टि काम नहीं कर रही हैं. 

PV Sindhu ने जताई इच्छा, बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएं मेरा किरदार...

बंगाली टीवी एक्ट्रेस बृष्टि रॉय (Brishti Roy) ने बताया, 'मैंने फोन नंबर चेंज करने के बारे में सोचा, लेकिन अभी नहीं कर सकती क्योंकि पुलिस जांच जारी है. उन्हें यह नंबर चाहिए क्योंकि यह पोस्टर पर छपा हुआ है. मेरे सारे जरूरी नंबर इसी में हैं और मैं रातोंरात इसे नहीं बदल सकती. मैं हालात से जूझ रही हूं. मैं जानती हूं कि मैं निर्दोष हूं और यह किसी की मुझे तंग करने की शरारत है. लेकिन मैं आसानी से हार नहीं मानने वाली...मुझे भरोसा है कि दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.' बृष्टि रॉय सोनारपुर पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवा चुकी हैं. पुलिस अधीक्षक राशिद खान का कहना है, 'हमने मामले की जांच शुरू कर दी है. अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...