जवान से पहले तक शाहरुख खान को बड़बोला मानता था यह एक्टर, अब ट्वीट कर कहा- उसने दिखा दिया वह सच बोलता है

शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपती और संजय दत्त की जवान बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सुनामी लाए हुए है. अब एक मशहूर एक्टर ने एसआरके को लेकर यह बात कही है.

जवान से पहले तक शाहरुख खान को बड़बोला मानता था यह एक्टर, अब ट्वीट कर कहा- उसने दिखा दिया वह सच बोलता है

शाहरुख खान को लेकर इस मशहूर एक्टर ने कही यह बात

खास बातें

  • जवान की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई
  • एटली ने जवान को किया है डायरेक्टर
  • शाहरुख, नयनतारा और विजय सेतुपती हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर ऐसे कमाल कर रही है जो पहले ना तो बॉलीवुड में पहले कभी देखे गए और ना ही सुने गए. जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रोजाना नए इतिहास गढ़ रहे हैं. फिल्म के चार दिन में पांच सौ करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करने की उम्मीद जताई जा रही है. फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज हुई है. इसने तीन दिन में 384.69 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है. जवान के इस रिकॉर्ड को देखते बॉलीवुड एक्टर और मशहूर फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानी केआरके ने शाहरुख खान को लेकर ट्वीट किया है. इस ट्वीट में केआरके ने शाहरुख खान की पुरानी बात को याद करते हुए उनकी तारीफ की है.

कमाल आर खान उर्फ केआरके ने शाहरुख खान या एसआरके की जवान को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, 'जब शाहरुख खान ने यह कहा था कि मैं खुद ही बॉलीवुड हूं और मैं स्टार्स में आखिरी हूं तो मुझे लगा कि एसआरके बड़बोला है. लेकिन उसने यह सच कर दिखलाया है.' इस तरह कमाल आर खान ने शाहरुख खान की पुरानी बात को याद करते हुए जवान के संदर्भ में उनके स्टारडम की बात की है. वैसे भी जवान को सिनेमाघरों में देखने का तूफान जारी है. लेकिन फिल्म का मंडे टेस्ट अहम होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान की जवान सात सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई है. इसे दुनियाभर में 10,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. एसआरके की जवान को एटली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपती, लहर खान, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धी डोगरा और संजय दत्त भी हैं.