Jawan से पहले शाहरुख खान ने इन फिल्मों में बदला अपना लुक, लिए बड़े-बड़े रिस्क

शाहरुख खान बहुत ही जल्द अपनी फिल्म जवान के साथ स्क्रीन पर आने वाले हैं. उनके नए अंदाज को लेकर फैन्स खासे एक्साइटेड हैं.

Jawan से पहले शाहरुख खान ने इन फिल्मों में बदला अपना लुक, लिए बड़े-बड़े रिस्क

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान बहुत जल्द जवान के साथ बिग स्क्रीन पर आ रहे हैं. पठान को मिली सक्सेस के बाद से किंग खान और उनके फैन्स को इस फिल्म का इंतजार था. अब 31 तारीख को इस फिल्म का ट्रेलर आएगा और इसके बाद 7 सितंबर को फिल्म रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में शाहरुख के रोल की वजह से जनता में पहले ही इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट है. शाहरुख खान पहली बार इस फिल्म में बॉल्ड लुक में नजर आ रहे हैं. पब्लिक इस फिल्म में को लेकर काफी कनफ्यूज है क्योंकि शाहरुख खान ने इस बार अपनी लहराती जुल्फों की कुर्बानी दी है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब किंग खान ने इस तरह का एक्सपेरिमेंट किया हो. इससे पहले भी वो अपने लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट करते आए हैं और फैन्स को इंप्रेस भी किया है.

जीरो के लिए हो गए बौने

शाहरुख खान 'जीरो' में अपने बउआ सिंह वाले रोल के लिए वीएफएक्स की मदद से बौने हो गए. वही फिल्म का मेन अट्रैक्शन थे हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई. हालांकि फैन्स ने शाहरुख खान की परफॉर्मेंस को पसंद किया और इस फिल्म के गाने भी काफी अच्छे चले थे.

Ra One के लिए बने रोबोट

2011 में रिलीज हुई Ra One अपने समय से काफी आगे की फिल्म थी. शाहरुख ने बेस्ट वीएफएक्स टीम हायर की जिस वजह से वो एक परफेक्ट सुपर हीरो लगे. इस फिल्म को फैन्स और क्रिटिक्स से मिक्स रिएक्शन मिले. वहीं मैन मेड रोबोट के रोल में शाहरुख को पसंद किया गया. इस फिल्म में करीना कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री पब्लिक को पसंद आई.

जोश में लिया टपोरी लुक

जोश फिल्म में शाहरुख खान एक टपोरी गैंग के लीडर के रोल में थे. इस लुक के लिए शाहरुख खान ने अपनी इमेज के साथ रिस्क लिया और कानों में ईयर कफ, बंदाना बांधे, रग्ड जैकेट पहने शाहरुख खान का लुक एक ट्रेंड बन गया! शाहरुख ने केवल लुक ही नहीं अपनी डायलॉग डिलिवरी का अंदाज भी बदला. इससे मैक्स का उनका किरदार और असल लगा.

'डॉन 2' में लंबे बाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों में शाहरुख खान का हेयर स्टाइल हमेशा खास रहा है...लेकिन डॉन 2 के लिए उन्होंने पहली बार लंबे बाल रखे. किंग खान पहली बार हाफ-पोनी/बन में दिखे जो कि डॉन के उनके लुक के साथ खूब जमा. शाहरुख ने अपने लुक से महफिल लूट ली साथ ही अपने लंबे बालों वाला वो स्टाइल भी एक फैशन स्टेटमेंट बना दिया.