'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' ने Photo की शेयर, बोलीं- हर किसी के चेहरे पर मुस्कान दें और...

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह पूल के पास बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्‍ली:

'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) की 'मुन्नी' यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है. हर्षाली मल्होत्रा अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी पोस्ट के जरिए कई बार सुर्खियों में भी बनी रहती हैं. हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह पूल के पास बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. अपनी फोटो को शेयर करते हुए हर्षाली मल्होत्रा ने लोगों को हर किसी की तरफ दयालु बने रहने की भी सलाह दी.

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) द्वारा शेयर की गई यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "हेलो सोमवार, हर किसी की तरफ दयालु बने रहें. हर किसी को खुशी और चेहरे पर मुस्कान दें." हर्षाली मल्होत्रा की इस फोटो पर अब तक 59 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुकी है साथ ही फैंस भी उनकी क्यूटनेस की तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं. हर्षाली मल्होत्रा अपनी फोटो में पूल साइड पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Advertisement

Advertisement

बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने बजरंगी भाईजान में अपने मुन्नी के किरदार से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस फिल्म के बाद से ही लोग उन्हें मुन्नी के नाम से जानने लगे थे. उनका जन्म 3 जून 2008 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ. फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद हर्षाली मल्होत्रा की क्यूटनेस इंटरनेट पर छा गई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'नास्तिक' में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया. इस समय हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलोअर्स हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?