आयुष शर्मा ने पत्नी अर्पिता से दूर रहकर मनाई शादी की छठी सालगिरह, Photos शेयर कर बोले- तुम्हारी नादानियों और...

आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) की शादी को छह साल पूरे हो चुके हैं. शादी की छठी सालगिरह पर आयुष शर्मा ने अपनी और अर्पिता की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) की शादी को छह साल पूरे हो चुके हैं. शादी की छठी सालगिरह पर आयुष शर्मा ने अपनी और अर्पिता की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों साथ में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए आयुष शर्मा ने बताया कि हमारी शादी को छह साल हो चुक हैं, लेकिन ऐसा लगता है मानों मैं आपको हमेशा से जानता हूं. आयुष शर्मा द्वारा साझा की गईं ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने अपनी और अर्पिता खान (Arpita Khan) की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी माय लव अर्पिता खान शर्मा... हमारी शादी को छह साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि मैं आपको हमेशा से जानता हूं. छह साल तुम्हारी नादानियां और छोटी चीजों से खुशियां पा लेना. आपके जैसे साथी मिलने से मैं धन्य हूं. हमेशा आपको मेरा ढेर सारा प्यार." बता दें कि अर्पिता खान और आयुष शर्मा की यह छठी सालगिरह है और ऐसा पहली बार है जब वह अपनी पत्नी से दूर हों. दरअसल, आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

Advertisement

Advertisement

अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के दो बच्चे आहिल और आयत भी हैं. उनकी फोटो और वीडियो भी दोनों पति-पत्नी अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. आयुष बतौर पिता और पति अपने परिवार के साथ साझा किए गए अनमोल क्षणों की एक झलक देने का अवसर कभी नहीं चूकते. आयुष शर्मा के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म लवयात्री के जरिए एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस वरीना हुसैन ने उनके साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. हालांकि, यह फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी