आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली बेल तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- भगवान का शुक्र है

आर्यन खान (Aryan Khan) को आखिरकार गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. इस खबर पर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट आया है.

आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली बेल तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- भगवान का शुक्र है

आर्यन खान को मिली जमानत

नई दिल्ली:

क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान (Aryan Khan) को आखिरकार गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. आर्यन खान पिछले 26 दिन से पहले एनसीबी की कस्टडी और फिर जेल में ही बंद रहे हैं. आर्यन खान की जमानत की खबर आते ही बॉलीवुड गलियारे से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. रईस फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है और कहा कि आखिरकार जमानत मिल ही गई.

राहुल ढोलकिया ने अपने ट्वीट में लिखा: "आखिरकार, आर्यन खान को बेल मिल गई. भगवान का शुक्र है." बॉलीवुड डायरेक्टर ने इस तरह आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिलने पर खुशी जताई और ईश्वर को धन्यवाद दिया. राहुल ढोलकिया के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने भी अपने ट्वीट में लिखा है: "आखिरकार. प्रार्थना और हीलिंग."

क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ ही इस मामले के दो अन्‍य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी कोर्ट ने जमानत दे दी है. मुकुल रोहतगी के अनुसार, आर्यन, अरबाज और मुनमुन, तीनों को जमानत मिलने के बाद कल या परसों  रिहा किया जाएगा. बॉम्‍बे हाईकोर्ट में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत को लेकर मंगलवार से ही सुनवाई जारी थी. 

ये वीडियो भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com