VIDEO: लाइव शो में घायल हुए अरिजीत सिंह, हाथ खींचने वाली महिला पर भड़के सिंगर, बोले- मैं चला जाऊं क्या?

हाल ही में अरिजीत सिंह के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. दरअसल, रविवार को सिंगर महाराष्ट्र के औरंगाबाद में लाइव परफॉरमेंस दे रहे थे, तभी एक फैन ने उनका हाथ खींच दिया. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

VIDEO: लाइव शो में घायल हुए अरिजीत सिंह, हाथ खींचने वाली महिला पर भड़के सिंगर, बोले- मैं चला जाऊं क्या?

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान घायल हुए सिंगर अरिजीत सिंह

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के करोड़ों चाहने वाले हैं. अरिजीत ने अब तक फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. अरिजीत युवाओं के बीच खासा पॉपुलर हैं. देशभर के लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं और उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. हालांकि कभी-कभी यही प्यार इन सितारों के लिए सिरदर्दी बन जाता है. हाल ही में अरिजीत सिंह के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. दरअसल, रविवार को सिंगर महाराष्ट्र के औरंगाबाद में लाइव परफॉरमेंस दे रहे थे, तभी एक फैन ने उनका हाथ खींच दिया. 

अरिजीत जब स्टेज पर ऑडियंस से बात कर रहे थे, तभी एक फीमेल फैन ने उनका हाथ खींच दिया, जिससे वे घायल हो गए. हालांकि इसके बाद वे उस फैन को बड़े ही पेशेंस के साथ समझाते नजर आए. लेकिन कुछ लोग इस वीडियो के सामने आने के बाद सिंगर को भी ट्रोल करने लगे हैं. वीडियो में अरिजीत सिंह कहते हैं, "तुम मुझे खींच रहे थे. प्लीज स्टेज पर आ जाओ. सुनो, मैं स्ट्रगल कर रहा हूं, ठीक है? तुम्हें ये समझना होगा". फैन के जवाब पर फिर अरिजीत कहते हैं, "आप यहां मजे करने के लिए हैं, कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन अगर मैं परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा, तो आप मजे नहीं कर पाएंगे, यह बहुत सिंपल सी बात है. तुम मुझे ऐसे खींच रहे हो, अब मेरे हाथ कांप रहे हैं. क्या मैं चला जाऊं?".

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया है, "ऐसे लोगों की बिल्कुल भी सराहना नहीं करनी चाहिए". तो एक ने लिखा, "ऐसी हरकतें करते हैं फिर बोलते हैं सेलेब्स एटीट्यूड दिखाते हैं". वहीं एक ने लिखा, "इतने कमजोर निकले". एक और लिखते हैं, "औरत थी या आयरन मैन जो इतनी चोट लग गई". 

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com