अनुराग कश्यप ने इस एक्ट्रेस को अपनी फिल्म के लिए किया फाइनल, शूटर बनी आएंगी नजर

अनुराग कश्यप को हटकर फिल्में बनान के लिए पहचाना जाता है. ऐसी फिल्में जो असल जिंदगी के करीब होती हैं, और इस तरह के सिनेमा के मायने होते है.

अनुराग कश्यप ने इस एक्ट्रेस को अपनी फिल्म के लिए किया फाइनल, शूटर बनी आएंगी नजर

खास बातें

  • अनुराग कश्यप की एक और आने वाली है फिल्म
  • तापसी पन्नू होंगी फिल्म की हिरोइन
  • फिल्म का नाम होगा 'वुमनिया'
नई दिल्ली:

अनुराग कश्यप को हटकर फिल्में बनान के लिए पहचाना जाता है. ऐसी फिल्में जो असल जिंदगी के करीब होती हैं, और इस तरह के सिनेमा के मायने होते है. अनुराग ने अपनी हटकर फिल्म ‘वुमनिया’ के लिए तापसी पन्नू को फाइनल कर लिया है. फिल्म दो फीमेल लीड होंगी. जिसमें से एक रोल के लिए तापसी पन्नू को चुना गया है. इस तरह अनुराग कश्यप के साथ तापसी की ये दूसरी फिल्म होगी क्योंकि वे ‘मनमर्जियां’ में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म को अनुराग कश्यप और आनंद एल. राय मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

17 साल की हुईं आलिया, उनसे सिर्फ 7 साल बड़ी हैं Daddy की Girlfriend

वैसे भी तापसी पन्नी को फीमेल ओरियंटेड फिल्मों का अच्छा एक्सपीरियंस है. इससे पहले वे ‘पिंक’ और ‘नाम शबाना’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जिसमें उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी, और उनके काम को काफी सराहा भी गया था. ‘पिंक’ फिल्म ने तो सनसनी ही फैला दी थी, और लड़की की न मतलब न के सिद्धांत को जबरदस्त ढंग से पेश किया था.

'मुक्काबाज' के रिलीज होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग करेंगे अनुराग कश्यप

शुजित सरकार की ‘पिंक’ में उनका साथ देने के लिए अमिताभ बच्चन भी थे. अब उनकी अनुराग कश्यप के साथ बढ़ती ये जुगलबंदी क्या रंग लाती है, देखना दिलचस्प होगा.

VIDEO: हमारे देश में अभी भी एक दूसरे से प्यार करना किसी को नहीं आया: अनुराग कश्यप

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com