अनुराग कश्यप ने लॉकडाउन बढ़ाने पर सरकार पर साधा निशाना, बोले- यह रुकने वाला नहीं, क्योंकि इनके पास कोई...

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन 17 मई तक बढ़ा दिया गया है, अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का रिएक्शन आया है.

अनुराग कश्यप ने लॉकडाउन बढ़ाने पर सरकार पर साधा निशाना, बोले- यह रुकने वाला नहीं, क्योंकि इनके पास कोई...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ाने पर किया ट्वीट

खास बातें

  • लॉकडाउन 17 मई तक बढ़ा
  • अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट
  • सरकार पर जमकर साधा निशाना
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. बता दें, लॉकडाउन 3 मई तक के लिए लगाया गया था, हालांकि, अब शुक्रवार को केंद्र सरकार ने इसे दो हफ्तों के लिए और बढ़ा दिया है. दरअसल, अब देश में लॉकडाउन 17 मई तक जारी रहेगा. लगातार लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ाने पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का रिएक्शन आया है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Twitter) ने अपने ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. 


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "लॉकडाउन (Lockdown) इसी तरह चलता रहेगा. यह रुकने वाला नहीं है. सरकार के पास कोई योजना नहीं है, कोई रणनीति नहीं है और न ही पैसा है. सभी दलों, अर्थशास्त्रियों, वैज्ञानिकों, कॉरपोरेट्स के लिए एक साथ आने का समय है और एक व्यावहारिक समाधान खोजना होगा. इसके लिए पीएम (PM Narendra Modi) को खुद पहल करनी होगी." अनुराग कश्यप का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अब देश में 17 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) जारी रहेगा. इस दौरान हवाई, रेल और मेट्रो सेवा पर पूर्ण रूप से रोक जारी रहेगी. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कहा है कि कोविड-19 (Covid 19) पर स्थिति की व्यापक समीक्षा करने के बाद यह फैसला लिया गया है. गौरतलब है कि देश में 25 मार्च के बाद से लगातार लॉकडाउन लागू है.