विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 20, 2021

अनुपम खेर ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर फैन्स को किया कंफ्यूज, पूछा सवाल तो यूं मिले रिएक्शन

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर फिल्मों में अपने अलग-अलग तरह के किरदारों के लिए जाने जाते हैं. निगेटिव से लेकर कॉमिक रोल, सभी को उन्होंने बखूबी निभाया है. 

Read Time: 3 mins
अनुपम खेर ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर फैन्स को किया कंफ्यूज, पूछा सवाल तो यूं मिले रिएक्शन
अनुपम खेर फोटो
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर फिल्मों में अपने अलग-अलग तरह के किरदारों के लिए जाने जाते हैं. निगेटिव से लेकर कॉमिक रोल, सभी को उन्होंने बखूबी निभाया है. अनुपम खेर एक ऐसे अभिनेता हैं, जो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहा करते हैं. वे खुलकर अपने विचारों को सोशल मीडिया पर रखते हैं, जिसके लिए कई बार उन्हें आलोचना भी झेलनी पड़ती है. वहीं अनुपम इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए अपनी फोटोज शेयर करना भी नहीं भूलते. अनुपम ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देख फैंस भी कंफ्यूज हो रहे हैं.

अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से ये पुरानी तस्वीर साझा की है. अनुपम की इस तस्वीर को देख फैंस भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा पा रहे कि उनकी ये फोटो किस फिल्म की है. अनुपम ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'याद ही नहीं आ रहा ये तस्वीर कौन सी फिल्म से है? अगर आप पहचान जाएं तो प्लीज मुझे भी बता दें'. इस तस्वीर को देख कर फैंस को गुरु दत्त की याद आ गई और कई सारे यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि, 'अनुपम जी आप एकदम गुरुदत्त लग रहे हैं'. लेकिन ये फिल्म कौन सी है? ये फैन नहीं बता पा रहे. अलग-अलग यूजर्स इसे लेकर अलग-अलग अंदाजा लगा रहे हैं. दरअसल, इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में अनुपम के चेहरे पर मूछें हैं और वे सफेद कुर्ते पर शॉल ओढ़े हुए हैं.  

तस्वीर को देखकर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'ये दिल तेरा आशिक' फिल्म की फोटो है. तो वहीं एक यूजर ने इसे 'खेल' फिल्म का तो किसी ने 'डैडी' फिल्म की फोटो बताई है. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'लगता है ये आपके अगली फिल्म की तस्वीर है'. बता दें कि अनुपम अक्सर अपनी मां दुलारी खेर के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसे फैंस बहुत पसंद करते हैं. वीडियो में मां बेटे की जोड़ी और उनके बीच की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. 

ये भी देखें: Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोटो में नजर आ रही ये लड़की 14 साल की उम्र में ही बन गई थी लीड एक्ट्रेस, हेमा मालिनी की मम्मी ने दिलवाया था फिल्मों में चांस- पहचाना क्या
अनुपम खेर ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर फैन्स को किया कंफ्यूज, पूछा सवाल तो यूं मिले रिएक्शन
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम
Next Article
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;