अनुपम खेर के पास है कोरोनावायरस से बचने का उपाय, एक्टर ने Video शेयर कर खोला राज

अनुपम खेर (Anupam Kher) के पास है कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचने का उपाय. इस बात का खुलासा एक्टर ने खुद अपने वीडियो में किया है.

अनुपम खेर के पास है कोरोनावायरस से बचने का उपाय, एक्टर ने Video शेयर कर खोला राज

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने बताया कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचने का उपाय

खास बातें

  • अनुपम खेर के पास है कोरोनावायरस से बचने का उपाय
  • एक्टर ने वीडियो शेयर कर खोला राज
  • अनुपम खेर का कोरोनावायरस को लेकर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारत में कोरोनावायरस (Coronavius) के मामले दिन-पर-दिन बढ़ते जा रहे हैं. अब तक देश में कोरोनावायरस से संक्रमित 74 मामले पाए गए हैं. लेकिन इससे इतर कोरोनावायरस को लेकर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने वीडियो में एक्टर ने कोरोनावायरस से लड़ने का और उससे बचने का तरीका बताया है. इसके साथ ही उन्होंने कोरोनावायरस से अर्थव्यवस्था पर पड़े प्रभाव के बारे में भी जिक्र किया है. बता दें कि कोरोनावायरस को लेकर एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी अपना वीडियो शेयर किया था. 

वहीं, अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने वीडियो में कोरोनावायरस (Coronavius) पर बात करते हुए कहा, "कोरोनावायरस एक गंभीर मुद्दा है और हम सभी को इसे गंभीरता से लेना चाहिए. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी इसे महामारी घोषित कर दिया है. सभी देश इस बीमारी से बचाव में काम करने में लगे हैं. हमें भी डॉक्टर द्वारा दी जा रही सलाह को फॉलो करना चाहिए. यह वायरस न केवल हमारी अर्थव्यवस्था पर बल्कि सभी उद्योग-धंधों को भी प्रभावित कर रहा है. हर तरफ डर का माहौल है. यह हमारी रोजाना की जिंदगी पर असर डाल रहा है और हमारे दिमाग पर असर डाल रहा है."

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कोरोनावायरस (Coronavius) पर अपने वीडियो में आगे कहा, "किसी न किसी तरह से हम जीवन की अहमियत समझ रहे हैं. मुझे लगता है कि इस संकट से निपटने का एकमात्र तरीका यही है कि हमें जिंदगी की तरफ अपना नजरिया बदलने की जरूरत है. हम सावधान होने के अलावा और कुछ नहीं कर सकते. यह समय है एक-दूसरे में प्यार ढूंढने का. खुशियों और एकता के महत्व को समझने का. कुछ भी हमारे हाथ में नहीं है. तो क्यों न हम हर पल में खुशी ढूंढें और उसका आनंद उठाएं. क्यों न हम अच्छी दुनिया का सपना देखें, क्यों न हम अपने जीवन का हर एक पल जिएं. अंत में सभी चीजें ठीक हो जाती हैं, अगर नहीं होतीं तो यह अंत नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...