अंकिता लोखंडे ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया अपना 36वां बर्थडे, Video में केक काटती आईं नजर

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो और वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे मे हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहा है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें और फोटो शेयर किए हैं. जिसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) केक काटती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनकी एक्साइटमेंट भी साफ तौर पर देखी जा सकती है. वीडियो में अंकिता अपने दोस्तों और मंगेतर के बीच केक काटने के दौरान पहले भगवान से प्रार्थना कर रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "बर्थडे स्पेशल, हैप्पी बर्थडे."

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ ब्लू कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "विशिज और ड्रीम्स." बता दें, अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद काफी चर्चा में आ गई थीं. उन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए थे. 

Advertisement
Advertisement

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के जरिए टीवी में अपना कदम रखा था. इस सीरियल से ही अंकिता लोखंडे ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस सीरियल में अंकिता लोखंडे ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही मुख्य भूमिका अदा की थी. सीरियल में दोनों की जोड़ी को भी फैंस से काफी प्यार मिला था. सीरियल के अलावा अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई. वह कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' में भी मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence