बेटे हर्षवर्धन की फिल्में फ्लॉप होने पर अनिल कपूर ने दिया ये सक्सेस मंत्र

अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि उनके बच्चे सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर जिस तरह से अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं, वह उससे बेहद खुश हैं.

बेटे हर्षवर्धन की फिल्में फ्लॉप होने पर अनिल कपूर ने दिया ये सक्सेस मंत्र

अनिल कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अनिल कपूर ने बेटों के बारे में कहा
  • हर्षवर्धन को दिया ये गुरु मंत्र
  • 'लगातार फिल्में करते रहना चाहिए'
नई दिल्ली:

अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि उनके बच्चे सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर जिस तरह से अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं, वह उससे बेहद खुश हैं. अनिल ने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि उनके बच्चों को उनके टैलेंट के आधार पर काम मिला न कि इसलिए कि वह अनिल कपूर के बच्चे थे. सोनम कपूर ने अपने करियर की शुरुआत सांवरिया फिल्म से 2007 में की थी. हर्षवर्धन कपूर ने ‘मिर्जिया’ और ‘भावेश जोशी’ में काम किया है. उन्होंने कहा, ''निरंतरता जरूरी है. इसके अलावा खुद का ख्याल मानसिक और शारीरिक रूप से भी रखना होता है और खतरें भी उठाने होते हैं.''

सलमान के सामने इमोशनल हुए अनिल कपूर, बोले- कभी-कभी बीवी को ‘माधुरी’ कह देता था और फिर...

उन्होंने कहा , “मैं उन दोनों के बारे में सबसे ज्यादा जो बात पसंद करता हूं कि वह कलाकार हैं और उन्हें कलाकार के रूप में पहचाना जाता है.” अनिल कपूर नब्बे के दशक के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं. भारतीय फिल्म उद्योग में 35 साल के अपने करियर के बारे में अभिनेता का कहना है कि वह एक कलाकार के तौर पर समर्पित थे, इसलिए ही इतनी लंबी पारी खेल पाए.

बहन सोनम कपूर की वजह से हुआ भाई का बंटाधार, यूं छलका फ्लॉप फिल्मों का दर्द

अनिल ने आगे कहा, ''कुछ दिनों में इस उद्योग में मैं 35 साल पूरे कर लूंगा. मैं सफल रहा है. मैं मानता हूं कि मैं इतना आगे आया हूं तो जरूर मैंने कुछ अच्छा किया होगा.” अभिनेता की अगली फिल्म ‘ रेस 3’ सिनेमाघरों में 15 जून को रिलीज होने जा रही है.

(इनपुट भाषा से)

VIDEO: जितेंद्र के घर के बाहर स्पॉट किए गए अनिल कपूर


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com