अनंग्शा बिस्वास ने साझा किया रोनित रॉय के साथ काम करने का अनुभव, बोलीं- उनके साथ बातचीत करना...

अनंग्शा (Anangsha Biswas) की बहु-प्रतीक्षित वेब सीरीज 'होस्टेज 2' 9 सितंबर को रिलीज हो चुकी है, जिसमें उनके अभिनय को सभी साथी कलाकारों और दर्शकों द्वारा काफी प्रशंसा मिल रही है.

अनंग्शा बिस्वास ने साझा किया रोनित रॉय के साथ काम करने का अनुभव, बोलीं- उनके साथ बातचीत करना...

अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) ने साझा किया रोनित रॉय के साथ काम करने का अनुभव

नई दिल्‍ली:

अनंग्शा (Anangsha Biswas) की बहु-प्रतीक्षित वेब सीरीज 'होस्टेज 2' 9 सितंबर को रिलीज हो चुकी है, जिसमें उनके अभिनय को सभी साथी कलाकारों और दर्शकों द्वारा काफी प्रशंसा मिल रही है. स्क्रीन पर उनके सराहनीय परफॉरमेंस को देखने के बाद, अनंग्शा का सोशल मीडिया प्यार और समर्थन से भर गया है. अनंग्शा उनकी शॉर्ट फिल्म 'प्रतिभा: ए रिफ्लेक्शन' और 'मिर्जापुर 1' से अपनी बोल्ड और निडर कलाकारी के लिए जानी जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) ने 'होस्टेज 2' के सेट पर काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा, "रोनित रॉय के पास ज्ञान का भण्डार है. उन्हें ऐसे कई सारे विषयों के बारे में इतना कुछ पता है, उनके साथ बातचीत करना समृद्ध है. 'होस्टेज 2' मेरे लिए एक सीखने का अनुभव रहा. सचिन कृष्णन हमारे निर्देशक एक सुंदर टास्कमास्टर हैं, जो बिना किसी ताम-झाम के शो में एक अभिनेता की सारी जरूरतों को पूरा करते हैं. मैं उनके साथ दोबारा काम करने का इंतजार कर रही हू. "
अनंग्शा (Anangsha Biswas) एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री है. उन्होंने सिर्फ छोटे पर्दे के साथ अपनी प्रतिभा को सीमित नहीं रखा. बल्कि वे "खोया खोया चांद" जैसी फिल्मों में भी नजर आईं, जिसमें उनके साथ सोहा अली खान, शाइनी आहूजा, और रजत कपूर थे. वे 'लव शव ते चिकन खुराना' और 'बेनी बाबू', 'रांगटर्न' जैसे रोमांटिक फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी है. वेब श्रृंखला 'होस्टेज 2' की भारी सफलता के बाद अभिनेत्री जल्द ही बहुप्रतीक्षित 'मिर्जापुर 2' में भी दिखाई देंगी.