Viral Video: शख्स ने लॉकडाउन में फर्श को यूं बनाया ट्रेडमिल, और लगा दी दौड़, अमिताभ ने शेयर किया वीडियो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शख्स के इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: शख्स ने लॉकडाउन में फर्श को यूं बनाया ट्रेडमिल, और लगा दी दौड़, अमिताभ ने शेयर किया वीडियो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा से फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और फैन्स से जुड़े रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान भी वो अपने ट्वीट और ब्लॉग के जरिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक शख्स का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है घर के फर्श पर फिसलने वाली कोई चीज डालता है और ट्रेडमिल की तरह उस पर दौड़ लगाता है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को यह वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर दिया. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा: "सरलता ही आविष्कार की जननी है ...सो कूल." बॉलीवुड के शहंशाह द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में  देखा जा सकता है कि शख्स पहले फिसलने वाली चीज फर्श पर डालता है और फिर उस पर पानी डालता है. उसके बाद दरवाजे को पकड़कर दौड़ने लगता है. इस फनी वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. यूजर्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा: "मात्र दो रुपये में ट्रेडमिल."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जब भी कोई वीडियो पसंद आता है वो उसे शेयर जरूर करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.