विज्ञापन
This Article is From Nov 28, 2019

अमिताभ बच्चन बोले- दिमाग कुछ सोचता है, उंगलियां कुछ और...मुझे रिटायर हो जाना चाहिए...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 77 साल के हो चुके हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो सिताबों' हैं जबकि टेलीविजन पर वह कौन बनेगा करोड़पति से धमाल मचाए हुए हैं. लेकिन उनके इस ब्लॉग ने हड़कंप मचा दिया है.

अमिताभ बच्चन बोले- दिमाग कुछ सोचता है, उंगलियां कुछ और...मुझे रिटायर हो जाना चाहिए...
अमिताभ बच्चन ने रिटायरमेंट को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 77 साल के हो चुके हैं, लेकिन अब भी उनके पास फिल्मों की एक लंबी कतार है. अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो सिताबों' हैं जबकि टेलीविजन पर वह कौन बनेगा करोड़पति से धमाल मचाए हुए हैं. लेकिन इस व्यस्तता के बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Blog) ने अपने ब्लॉग पर इशारा किया है कि शरीर उन्हें रिटायर होने के इशारे करने लगा है. अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कार से मनाली तक का सफर तय किया है, जहां वे ब्रहास्त्र की शूटिंग कर रहे थे. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि लंबी कार राइड के बाद उनके शरीर ने संकेत दे दिए हैं कि रिटायर होने का समय आ गया है. अमिताभ बच्चन के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आएंगे. (यहां पढ़ें पूरा ब्लॉग)

तैमूर अली खान बने शेफ, मम्मी करीना कपूर के लिए बनाई आइसक्रीम- देखें Cute Photos

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग में मनाली तक जाने के 12 घंटे के अपने सफर के बारे में लिखा है और हसीन नजारों को भी बयान किया है. अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के अंत में जरूर चौंकाने वाली बात कही है. अमिताभ बच्चन ने लिखा हैः 'मुझे रिटायर हो जाना चाहिए...दिमाग कुछ और सोच रहा है और उंगलियां कुछ और...यह इशारा है....' 

शिल्पा शेट्टी के मेकअप के लिए लगी लोगों की भीड़, Video हुआ वायरल

इस तरह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने थका देने वाले सफर के बारे में बयान किया है. बेशक मनाली के लिए 12 घंटे का सफर और वह भी कार से काफी थका देने वाला है. अमिताभ बच्चन का 'बह्मास्त्र' में काफी अहम रोल बताया जा रहा है. वैसे भी अमिताभ बच्चन एक्टिंग के अलावा भी कई मोर्चों पर एक्टिव रहते हैं, और जल्द ही उनके शो कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन का अंत होने वाला है. हालांकि उनके पास फिल्मों की लंबी कतार है, जिसके लिए वह पूरी मेहनत के साथ काम कर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
अमिताभ बच्चन बोले- दिमाग कुछ सोचता है, उंगलियां कुछ और...मुझे रिटायर हो जाना चाहिए...
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com