मुंबई में हुई बत्ती गुल तो अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, शांत रहें...मैं किसी तरह से मैसेज कर पाया हूं...

मुंबई में बिजली जाने को लेकर अमिताभ बच्चन ने भी इस समस्या को लेकर फैंस के लिए ट्वीट किया है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में कहा- मैं अपने डोंगल के जरिए संपर्क स्थापित कर पा रहा हूं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

सोमवार की सुबह मुंबई शहर के कई हिस्सों की बिजली गुल हो गई थी. मुंबई में इस तरह अचानक बिजली जाने से आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. अमिताभ बच्चन ने भी इस समस्या को लेकर फैंस के लिए ट्वीट किया है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में कहा- मैं अपने डोंगल के जरिए संपर्क स्थापित कर पा रहा हूं. सभी से मेरा यह आग्रह है कि शांत रहें और धैर्य बनाए रखें. बिग बी ने एक और ट्वीट किया और उसमें कहा- "पावर आउटेज में पूरा शहर है...किसी भी तरह इस संदेश को समझें...सभी शांत रहें और अच्छे से रहें. बता दें कि मुंबई में बिजली आपूर्ति बाधित होने की वजह से केंद्रीय लाइन और पश्चिमी लाइन पर कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं और इसलिए शहर के कई हिस्सों में भारी ट्रैफिक देखने को मिला. 

Advertisement

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक अपना- अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बिग बी के इस ट्वीट पर बेटे अभिषेक बच्चन ने रिएक्शन देते हुए कहा- 'सभी लोग इतना हैरान क्यों हो रहे हैं. यह साल 2020 है. कुछ भी हो सकता है'. अभिषेक बच्चन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

मुंबई के कई हिस्सों में सोमवार की सुबह 10 बजे के बाद बिजली कटौती की सूचना दी गई, जिसके तुरंत बाद, बिजली आपूर्तिकर्ता - बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (BEST) - ने एक ट्वीट किया जिसमें कहा गया था कि: 'TATA की बिजली सप्लाई में कुछ गड़बड़ी होने के चलते शहर में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है. असुविधा के लिए खेद है.' बता दें कि अमिताभ बच्चन ने रविवार के दिन यानी 11 अक्टूबर को अपना 78 वां जन्मदिन अपनी फैमिली के साथ मनाया है. इस खास मौके पर हिंदी सिनेमा के कई सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान