अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, ब्लॉग में बताया हो सकता है ऑपरेशन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने संकेत दिया है कि स्वास्थ्य संबंधी किसी परेशानी के कारण उन्हें ऑपरेशन कराने की आवश्यकता है.

अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, ब्लॉग में बताया हो सकता है ऑपरेशन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने संकेत दिया है कि स्वास्थ्य संबंधी किसी परेशानी के कारण उन्हें ऑपरेशन कराने की आवश्यकता है. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि चिकित्सा प्रक्रिया पूरी हो गई है या नहीं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने निजी ब्लॉग पर लिखा, ‘‘स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत... ऑपरेशन... लिख नहीं सकता.'' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल में बताया था कि उनके परिवार के सदस्य, उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन इस समय किन फिल्मों में काम कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया था कि वह जल्द ही फिल्मकार विकास बहल की आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. अमिताभ को पिछली बार शूजित सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो' में देखा गया था. अब वह ‘झुंड' फिल्म में दिखाई देंगे, जो 18 जून को रिलीज होगी. इसके अलावा उनकी एक और फिल्म ‘चेहरे' 30 अप्रैल को रिलीज होगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे. फिल्म बीते साल जून में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था. अभिनेता की आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे और फिल्म शेहर जिसमें इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे. साथ ही वह स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड में भी नजर आएंगे.