Pushpa के हिंदी वर्जन में इस बॉलीवुड एक्टर ने दी है Allu Arjun की आवाज, 'गोलमाल' में आ चुके हैं नजर 

पिछले महीने रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों काफी धमाल मचा दी है. हिंदी वर्जन में भी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया.

Pushpa के हिंदी वर्जन में इस बॉलीवुड एक्टर ने दी है Allu Arjun की आवाज, 'गोलमाल' में आ चुके हैं नजर 

इस बॉलीवुड एक्टर ने हिंदी में डब की है अल्लू अर्जुन की आवाज

नई दिल्ली :

पिछले महीने रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. पुष्पा का हिंदी वर्जन बॉक्स ऑफिस पर जहां 80 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुका है, वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर भी इसने धूम मचाकर रख दी है. हिंदी वर्जन में पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन को धड़ल्ले से हिंदी बोलते देखा जा सकता है. लेकिन यह आपको पता है कि साउथ में बनी के नाम से फेमस अल्लू अर्जुन की यह आवाज उनकी नहीं है. यह बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपदे की आवाज है. बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपदे ने गोलमाल सीरीज, डोर, ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में काम किया है. 'पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है.

श्रेयस तलपदे लंबे समय से पर्दे से गायब हैं. हालांकि उन्हें बॉलीवुड में उनके काम के लिए सराहा गया. इस बारे में श्रेयस ने एक इंटरव्यू में बताया कि बॉलीवुड में कुछ एक्टर्स ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था, क्योंकि वे उनसे काफी इनसिक्योर महसूस करते थे. अभिनेता ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में केवल 10 प्रतिशत लोग ही सही हैं, जो ईमानदारी से  किसी को सपोर्ट करते हैं. साथ ही श्रेयस ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके अंदर खुद की मार्केटिंग करने की स्किल नहीं हैं और इसी कारण वह बॉलीवुड में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाए. हालांकि हमेशा से वह इस बात में विश्वास करते रहे हैं कि उनका काम ही बोलना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अभिनेता ने फिल्म 'इकबाल' से बॉलीवुड में एंट्री की थी और अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना लिया. बाद  में वह कई फिल्मों में नजर आए. श्रेयस तलपदे की कॉमिक टाइमिंग बहुत ही जबरदस्त है और गोलमाल सीरीज में उन्होंने रंग भी जमाया है.