ऐश्वर्या राय बच्चन ने जब स्टेज पर शर्माते हुए गाया था 'मेरी सांसों में बसा है' गाना, देखें थ्रोबैक Video

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस गाना गाती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या अपने सिंगिंग का टैलेंट दिखाती नजर आ रही हैं. बता दें, ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी एक अलग ही पहचान बनाई है. लेकिन क्या आपको पता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Video) जितनी अच्छी डांसर और एक्टर हैं, उतनी ही बेहतरीन सिंगर भी हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो इस बात को साबित कर रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन 'मेरी सांसों में बसा है (Meri Sanson Mein Basa Hai Song)' गाना गाती नजर आ रही हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के वीडियो को 'पीगेंट एंड ग्लैमर' के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में एक्ट्रेस शर्माते हुए यह गाना गा रही हैं. ऐश्वर्या के वीडियो को अब तक 31 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Video) फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिंदी वर्जन के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली की जगह लेती नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने एंजलीना जॉली का लुक भी अपनाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा वह मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Kaithal के मानस गांव में NDTV ने एक जगह बैठे कुछ लोगों से चुनाव पर चटपटी चर्चा की