बिग बी के नातिन अगस्त्य के साथ इस अंदाज में दिखीं शाहरुख की बेटी सुहाना खान, PHOTO देख फैन्स ने पूछा- माजरा क्या है?

सोशल मीडिया पर सुहाना और अगस्त्य की यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद दोनों के डेटिंग की खबरें फिर से तेज हो गई हैं.

बिग बी के नातिन अगस्त्य के साथ इस अंदाज में दिखीं शाहरुख की बेटी सुहाना खान, PHOTO देख फैन्स ने पूछा- माजरा क्या है?

अगस्त्य नंदा और सुहाना खान की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान बेस्ट फ्रेंड्स हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं. दोनों के बीच इतनी जबरदस्त बॉन्डिंग है कि कभी-कभी फैन्स इनके रिलेशनशिप में होने के भी कयास लगाने लगते हैं. सुहाना खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए देखी जाती हैं. इसी क्रम में उनकी एक नई फोटो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इतना ही नहीं, इस तस्वीर के सामने आने के बाद सुहाना और अगस्त्य के डेटिंग की खबरें फिर से तेज हो गई हैं.

वायरल हो रही इस फोटो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. फोटो में आप सुहाना और अगस्त्य को देख सकते हैं. सुहाना जहां यह सेल्फी पिक ले रही हैं, वहीं अगस्त्य उनके पीछे खड़े दिखाई दे रहे हैं. दोनों की यह फोटो बहुत ही अडोरेबल है. फोटो में सुहाना जैकेट पहने नजर आ रही हैं, जबकि अगस्त्य प्लेन ब्लैक टी-शर्ट में दिख रहे हैं. इस फोटो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं, जिस पर फैन्स ताबड़तोड़ कमेंट्स कर रहे हैं. 

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "दोनों साथ में प्यारे लग रहे हैं". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "अगस्त्य के साथ अनन्या ज्यादा अच्छी लगती". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "बना बनाया स्टारडम". अधिकतर फैन्स पोस्ट पर दिल और फायर इमोजी कमेंट कर अपना प्यार जाहिर करते नजर आए. हालांकि कुछ लोग इस फोटो के सामने आने के बाद सुहाना और अगस्त्य को ट्रोल करते भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com