'उरी' के बाद 'बालाकोट स्ट्राइक' पर बनने जा रही फिल्म, संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार करेंगे प्रोड्यूस

भारतीय वायुसेना (Indian Airfoce) द्वारा किए बालाकोट एयर स्ट्राइक (Balakot Air strike) पर बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है.

'उरी' के बाद 'बालाकोट स्ट्राइक' पर बनने जा रही फिल्म, संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार करेंगे प्रोड्यूस

बालाकोट एयर स्ट्राइक (Balakot Air strike) पर बनेगी फिल्म (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बालाकोट पर बनने जा रही है फिल्म
  • संजय लीला भंसाली हैं प्रोड्यूसर
  • अभिषेक कपूर हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

भारतीय वायुसेना (Indian Airfoce) द्वारा किए बालाकोट एयर स्ट्राइक (Balakot Air strike) पर बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म के मेकर ने शुक्रवार को इस बात की घोषणा की. बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनने जा रही फिल्म को 'रॉक ऑन' के निर्देशक अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी वो खुद ही तैयार कर रहे हैं.

लड़की को घूर-घूर कर देख रहे थे कार्तिक आर्यन, उसे आया गुस्सा और फिर...देखें Video

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के अलावा महावीर जैन ने भी प्रज्ञा कपूर (अभिषेक कपूर की पत्नी) संग हाथ मिलाया है. इसकी घोषणा ट्विटर पर शुक्रवार को की गई.

Ghost Stories Trailer: डराकर रख देगा 'घोस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर, शानदार अंदाज में दिखीं जाह्नवी कपूर

 टी-सीरीज की ओर से एक ट्वीट में लिखा गया, "धर्य, दृढ़ता और साहस की एक कहानी हैशटैग2019बालाकोटएयरस्ट्राइक  (Balakot Air strike) भारत के सपूतों के प्रति एक श्रद्धांजलि है. अभिषेक कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर हैं."

असम में हिंसक प्रदर्शन के चलते इस सिंगर ने रद्द किया प्रोग्राम, कहा- मेरा राज्य जल रहा है, रो रहा है...

प्रज्ञा ने इस बारे में ट्वीट किया, "अपनी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक हैशटैग2019बालाकोटएयरस्ट्राइक का ऐलान करते हुए बेहद रोमांचित हूं. आप सब तक इसे लाने का बेसब्री से इंतजार है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...