अदा शर्मा ने Video शेयर कर ली चुटकी, बोलीं- 'ये महाराजापुरम है मालदीव नहीं'

अदा शर्मा (Adah Sharma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर कर उन्होंने बताया है कि ये 'महाराजापुरम है मालदीव नहीं.'

अदा शर्मा ने Video शेयर कर ली चुटकी, बोलीं- 'ये महाराजापुरम है मालदीव नहीं'

अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. कभी फनी वीडियो तो कभी फिटनेस और डांस वीडियो को फैन्स के बीच शेयर करती हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस बार अपने शूटिंग लोकेशन के छोटे-छोट वीडियो शेयर किए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं. खास बात यह है कि वीडियो को शेयर कर उन्होंने बताया है कि ये 'महाराजापुरम है मालदीव नहीं.' अदा शर्मा (Adah Sharma Video) के इस कैप्शन को उन सेलेब्स से जोड़कर देखा जा रहा है जो छुट्टियों के लिए मालदीव पहुंच रहे हैं.

Sana Khan ने शेयर की मेहंदी की Photos, ट्रेडिशनल लुक में यूं खूबसूरत अंदाज में पोज करती आईं नजर

हाल ही में कई बॉलीवुड सितारों को देखा गया है कि वो छुट्टियों के लिए मालदीव पहुंचे. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: "महाराजापुरम है मालदीव नहीं. यह मत पूछो कि हम यहां कैसे पहुंचे. इससे पहले कभी किसी ने यहां शूटिंग नहीं की और मैं भाग्यशाली हूं, हम यहां ड्रोन शॉट के लिए गए थे ... पहाड़ के ऊपर. " अदा शर्मा के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Shona Shona Release: शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने फिर मचाया तहलका, यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है Video Song

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनमें से एक शॉर्ट फिल्म और दूसरी तेलुगू फिल्म है. बता दें कि अदा शर्मा आखिरी बार फिल्म 'कमांडो 3' में नजर आई थीं. बता दें कि अदा शर्मा ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं.