किसान की फोटो शेयर कर यूजर ने लिखा 'अगर अभिषेक 'बच्चन' न होते तो' एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में एक ट्रोल को करारा जवाब दिया है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर ट्वीट और इंस्टाग्राम के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने किसान की एक तस्वीर साझा करते हुए अभिषेक बच्चन को टैग किया. इसके साथ ही यूजर ने लिखा कि अगर अभिषेक बच्चन बच्चन न होते तो. यूजर के इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने भी जबरदस्त और करारा जवाब दिया है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है, साथ ही फैंस भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब अभिषेक बच्चन ने ट्रोल्स की यूं क्लास लगाई हो. 

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को ट्रोल करते हुए यूजर ने एक किसान की फोटो शेयर की, जो अपने खेत के पास खड़ा नजर आ रहा था. इसे शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, "अगर अभिषेक बच्चन 'बच्चन' न होते तो..." यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा, "हा हा हा, मजेदार... लेकिन अभी भी आपसे तो अच्छा ही दिख रहा है." मामला यहीं खत्म नहीं हुआ. इसके बाद यूजर ने दोस्ताना फिल्म से जुड़ी एक क्लिप शेयर की, जिसमें अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर भी अभिषेक बच्चन ने लाफिंग इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही अनुराग बासू की फिल्म लूडो में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठई, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, रोहित सुरेश सरफ, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा अभिषेक बच्चन द बिग बुल में भी दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. अभिषेक बच्चन ने इस साल ब्रीद के जरिए डिजिटल डेब्यू भी किया था. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE