बचपन की मोहब्बत की याद ताजा करवा देती है ये ब्लॉकबस्टर मूवी, 15 करोड़ में बनी और कमा डाले 55 करोड़- यहां देखें फुल फिल्म

96 Full Hindi Dubbed Movie: साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपती इस फिल्म में नजर आए. इसमें दिखाई गई मीठी सी प्रेम कहानी ने फैन्स का खूब दिल जीता. इस फिल्म ने अपने बजट की तिगुनी से ज्यादा कमाई की थी.

बचपन की मोहब्बत की याद ताजा करवा देती है ये ब्लॉकबस्टर मूवी, 15 करोड़ में बनी और कमा डाले 55 करोड़- यहां देखें फुल फिल्म

96 Full Hindi Dubbed Movie: साउथ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब मचाई धूम

नई दिल्ली:

96 Full Hindi Dubbed Movie: कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो साधारण सी कहानी लगती हैं. ये एहसास दिलाती हैं कि हमारी जिंदगी में गुजरे कुछ लम्हों को ही पर्दे पर बड़ी खूबसूरती से उतार दिया गया है. कभी लगता है कि जो जज्बात हम महसूस कर चुके हैं वही फिल्म में दिखाई दे रहे हैं. ऐसी फिल्में भले ही कम बजट में बनकर तैयार हो लेकिन रिलीज होने के बाद धमाल मचा देती हैं. तमिल भाषा में बनी इस फिल्म ने दर्शकों को दिलों में ऐसी ही जगह बनाई कि फिल्म ने अपनी लागत से तिगुनी कमाई कर डाली.

ये फिल्म है 96, जो साल 2018 में रिलीज हुई. इस फिल्म में बतौर मुख्य कलाकार नजर आए विजय सेतुपति, तृषा कृष्णन और गौरी जी किशन. फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है. जो एक फोटोग्राफर की लव स्टोरी है. ये फोटोग्राफर हैं विजय सेतुपति जो किसी बहाने से अपने होमटाउन पहुंचते हैं. यहां अपने स्कूल में जाकर यादों के गलियारों में गुम हो जाते हैं. इसी दौरान मुलाकात होती है अपने पुराने प्यार से. उसके बाद 22 साल पुराना प्यार फिर जाग उठता है. इस म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकता है.

96 फुल हिंदी डब्ड मूवी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

96 नाम की ये मूवी डायरेक्टर प्रेम कुमार की डायरेक्टोरियल डेब्यू थी. जिसने जबरदस्त कामयाबी हासिल की. फिल्म जितने में बनकर तैयार हुई थी उससे करीब तीन गुना ज्यादा रुपये कमाने में कामयाब रही. ये फिल्म बन कर तैयार हुई थी 15 करोड़ रु. के बजट में लेकिन जब पर्दे पर आई तो बॉक्स ऑफिस को भी अपनी मोहब्बत से सराबोर कर दिया. इस फिल्म ने दुनियाभर में 55 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद फिल्म क्रिटिक्स ने इसे ब्लॉकबस्टर मूवी के खिताब से नवाजा.